scriptHrithik-Saif की ‘विक्रम वेधा’ को पीछे छोड़ आगे निकली Mani Ratnam की ‘PS-1’ | Vikram Vedha VS Ponniyin Selvan Box Office Day 1 | Patrika News

Hrithik-Saif की ‘विक्रम वेधा’ को पीछे छोड़ आगे निकली Mani Ratnam की ‘PS-1’

Published: Sep 30, 2022 12:59:50 pm

Submitted by:

Vandana Saini

मणिरत्नम की फिल्म ‘PS-I’ और ऋतिक रोशन-सैफी अली की ‘विक्रम वेधा’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और अगर दोनों फिल्मों के रुझानों की बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्शन-थ्रिलर फिल्म को धूल चटाती नजर आ रही है।

Vikram Vedha VS Ponniyin Selvan Box Office Day 1

Vikram Vedha VS Ponniyin Selvan Box Office Day 1

बॉक्स ऑफिस पर आज के दिन दोनों बड़ी बजट की फिल्मों में बड़ा क्लैश देखने को मिला। इनमें साउथ निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन – 1’ (Ponniyin Selvan – 1) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफी अली खान (Saif Ali Khan) की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) एक साथ रिलीज हो चुकी हैं। फिलहाल, तो दोनों ही फिल्मों को लोगों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। वहीं क्रिटिक्स की ओर से आ रहे रुझानों की बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मल्टीस्टारर फिल्म ‘PS-I’, ‘विक्रम वेधा’ को पीछे छोड़ आगे निकल चुकी है। जी हां, बताया जा रहा है कि फिल्म ने तमिलनाडु में काफी अच्छी परफॉर्म कर रही है।
एक न्यूज पोर्टल वेब साइट के मुताबिक, ‘विक्रम वेधा’ का नाम इस साल की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म है, जिसने ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘भूल भुलैया 2’ को पीछे छोड़ दिया है। खबरों की माने तो अपनी रिलीज से पहले फिल्म की नेशनवाइड में लगभग 65,000 टिकट्स की बिकरी हुई। ‘विक्रम वेाध’ अग्रिम बिक्री 1.5 लाख के आकंडे को पार कर गई है।

एक बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की माने तो ‘विक्रम वेधा’ की टिकट्स भले ही भारी संख्या में बिकी हो, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे आगे बढ़ती नजर आ रही हैं, जिसकी वजह है साउथ की मल्टीस्टारर फिल्म ‘PS-I’ है। इस फिल्म ने अपनी बुिंकग के पहले ही दिन तेलुगू वर्जन में एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ से भी ज्यादा का आकंड़ा पार कर लिया था।

यह भी पढ़ें

भद्दी गालियों और कमेंट्स को ऐसे बर्दाश्त करते हैं Karan Johar!

https://twitter.com/hashtag/Xclusiv?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/ManiRatnam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर इस बीच, ‘चोल साम्राज्य’ पर बनी ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ की बात करते तो, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा विक्रम, कार्थी और जयम रवि जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म के पहले शो की शुरूआत रात 1 बजे से हुई। सामने आ रही खबरों की माने तो, अब तक फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से काफी आगे निकल चुकी हैं।

फिल्म ने अकेले तमिलनाडु में 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है। वहीं अगल फिल्म की भाषा को लेकर बात की जाए तो, फिलहाल, इस फिल्म को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है की साउथ भाषा में फिल्म लगभग 40 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकते हैं, जो आने वाले विकेंड में 50 करोड़ रुपये हो सकती है। फिल्म ने तमिलनाडु में अपने पहले ही दिन लगभग 7 लाख टिकट बेचे।

यह भी पढ़ें

सरेआम पार्क में डांस करते हुए Nora Fatehi के साथ हुआ ‘ Oops Moment’!

https://youtu.be/15-KvwnTIms
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो