scriptVikram Vedha VS Ponniyin Selvan Box Office Day 1 | Hrithik-Saif की 'विक्रम वेधा' को पीछे छोड़ आगे निकली Mani Ratnam की 'PS-1' | Patrika News

Hrithik-Saif की 'विक्रम वेधा' को पीछे छोड़ आगे निकली Mani Ratnam की 'PS-1'

Published: Sep 30, 2022 12:59:50 pm

Submitted by:

Vandana Saini

मणिरत्नम की फिल्म 'PS-I' और ऋतिक रोशन-सैफी अली की 'विक्रम वेधा' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और अगर दोनों फिल्मों के रुझानों की बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्शन-थ्रिलर फिल्म को धूल चटाती नजर आ रही है।

Vikram Vedha VS Ponniyin Selvan Box Office Day 1
Vikram Vedha VS Ponniyin Selvan Box Office Day 1
बॉक्स ऑफिस पर आज के दिन दोनों बड़ी बजट की फिल्मों में बड़ा क्लैश देखने को मिला। इनमें साउथ निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन - 1' (Ponniyin Selvan - 1) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफी अली खान (Saif Ali Khan) की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) एक साथ रिलीज हो चुकी हैं। फिलहाल, तो दोनों ही फिल्मों को लोगों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। वहीं क्रिटिक्स की ओर से आ रहे रुझानों की बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मल्टीस्टारर फिल्म 'PS-I', 'विक्रम वेधा' को पीछे छोड़ आगे निकल चुकी है। जी हां, बताया जा रहा है कि फिल्म ने तमिलनाडु में काफी अच्छी परफॉर्म कर रही है।
एक न्यूज पोर्टल वेब साइट के मुताबिक, 'विक्रम वेधा' का नाम इस साल की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म है, जिसने 'ब्रह्मास्त्र' और 'भूल भुलैया 2' को पीछे छोड़ दिया है। खबरों की माने तो अपनी रिलीज से पहले फिल्म की नेशनवाइड में लगभग 65,000 टिकट्स की बिकरी हुई। 'विक्रम वेाध' अग्रिम बिक्री 1.5 लाख के आकंडे को पार कर गई है।

एक बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की माने तो 'विक्रम वेधा' की टिकट्स भले ही भारी संख्या में बिकी हो, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे आगे बढ़ती नजर आ रही हैं, जिसकी वजह है साउथ की मल्टीस्टारर फिल्म 'PS-I' है। इस फिल्म ने अपनी बुिंकग के पहले ही दिन तेलुगू वर्जन में एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ से भी ज्यादा का आकंड़ा पार कर लिया था।

यह भी पढ़ें

भद्दी गालियों और कमेंट्स को ऐसे बर्दाश्त करते हैं Karan Johar!


वहीं अगर इस बीच, 'चोल साम्राज्य' पर बनी 'पोन्नियिन सेलवन-1' की बात करते तो, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा विक्रम, कार्थी और जयम रवि जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म के पहले शो की शुरूआत रात 1 बजे से हुई। सामने आ रही खबरों की माने तो, अब तक फिल्म 'विक्रम वेधा' से काफी आगे निकल चुकी हैं।

फिल्म ने अकेले तमिलनाडु में 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है। वहीं अगल फिल्म की भाषा को लेकर बात की जाए तो, फिलहाल, इस फिल्म को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है की साउथ भाषा में फिल्म लगभग 40 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकते हैं, जो आने वाले विकेंड में 50 करोड़ रुपये हो सकती है। फिल्म ने तमिलनाडु में अपने पहले ही दिन लगभग 7 लाख टिकट बेचे।

यह भी पढ़ें

सरेआम पार्क में डांस करते हुए Nora Fatehi के साथ हुआ ' Oops Moment'!

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशादिल्ली के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, डिस्पोजल स्क्वॉड मौके परगुजरात चुनाव: भाजपा के पूर्व मंत्री जय नारायण व्यास बेटे के साथ कांग्रेस में शामिलऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज को भी छोड़ा पीछेFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारएनालिसिस: मुुलायम की सीट बचाने में कहीं सपा के हाथ से निकल न जाए आजम का गढ़रूबी आ‌सिफ खान बोलीं- भगवान श्रीराम ही हमारे पैंगबर थे, सबसे श्रेष्ठ है सनातन धर्म
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.