scriptअब खुद से 21 साल छोटी एक्ट्रेस से रोमांस करेंगे अक्षय कुमार | Bell Bottom: Vaani Kapoor joins Akshay Kumar in espionage thriller | Patrika News
बॉलीवुड

अब खुद से 21 साल छोटी एक्ट्रेस से रोमांस करेंगे अक्षय कुमार

अभिनेत्री वाणी कपूर ( Vaani Kapoor ) आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म बेलबॉटम ( Bell Bottom ) में सुपरस्टार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) के साथ अभिनय करेंगी….
 

मुंबईJul 02, 2020 / 05:14 pm

भूप सिंह

Akshay Kumar response on Surgical strike air Strike soldiers

vaani kapoor,vaani kapoor,Akshay Kumar response on Surgical strike air Strike soldiers

अभिनेत्री वाणी कपूर ( Vaani Kapoor ) आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म बेलबॉटम ( Bell Bottom ) में सुपरस्टार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) के साथ अभिनय करेंगी। अक्षय के साथ वाणी की यह पहली फिल्म होगी। इस बारे में वाणी ने कहा, मैं अक्षय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर रोमांचित हूं। मैं पूरी टीम के साथ भी काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जिसने पहले ही हमारी फिल्म के इस शुरुआती चरण में मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराया है। उम्मीद है कि यह उत्साह स्क्रीन पर खूबसूरती से नजर आएगा।

vaani kapoor
फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है। इसमें भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है। रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर काम साल के अंत तक शुरू होगा। इसकी कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है।
vaani kapoor

वाणी का टीम में स्वागत करते हुए, निर्देशक रंजीत ने कहा, फिल्म में वाणी का किरदार बेहद पेचीदा है। उसकी कुछ खासियत है और हम सभी उसे बोर्ड में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं! कास्टिंग के बारे में बात करते हुए निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि स्क्रिप्ट की मांग नई जोड़ी थी, जो हमने बनाया।

अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्सयूस कर रहे जैकी ने कहा, वाणी एक बुद्धिमान और एक प्रभावी अभिनेत्री हैं और मुझे उनका अब तक का काम काफी पसंद आया है। ‘बेलबॉटम’ 2 अप्रेल 2021 को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / अब खुद से 21 साल छोटी एक्ट्रेस से रोमांस करेंगे अक्षय कुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो