scriptसत्य साईं बाबा की बायोपिक में नज़र आएंगे भजन सम्राट Anup Jalota, शेयर की लुक की तस्वीरें | Bhajan Samrat Anup Jalota To Play Character In Sathya Sai Baba Film | Patrika News

सत्य साईं बाबा की बायोपिक में नज़र आएंगे भजन सम्राट Anup Jalota, शेयर की लुक की तस्वीरें

Published: Jan 18, 2021 03:38:37 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सत्य साईं बाबा का किरदार निभाएंगे भजन सम्राट अनूप जलोटा ( Anup Jalota )
अनूप जलोटा ने शेयर की लुक की तस्वीरें
सत्य साईं का किरदार निभाने पर बेहद खुश हैं भजन सम्राट

Bhajan Samrat Anup Jalota To Play Character In Sathya Sai Baba Film

Bhajan Samrat Anup Jalota To Play Character In Sathya Sai Baba Film

नई दिल्ली। वैसे तो हम भजन सम्राट अनूप जलोटा के कई अवतार देख चुके हैं। वहीं जल्द ही वह अब नए किरदार के साथ दर्शकों से मिलने आने वाले हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म सत्य साईं बाबा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की घोषणा खुद अनूप जलोटा ने ही थी। जिसमें उन्होंने अपने किरदार पर गर्व और धन्य होने की बात कही थी। हाल ही में उन्होंने अपने नए लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोर रहा है।

यह भी पढ़ें

Nafisa Ali के मुसलमान और एक्ट्रेस होने पर एतराज था उनकी सास को, शादी के ही दिन निकाल दिया था घर से

https://twitter.com/anupjalota/status/1348984795951366144?ref_src=twsrc%5Etfw

अनूप जलोटा ने अपने ऑफशियल ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह सत्य साईं के रूप में नज़र आ रहे हैं। अनूप ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “तो आप परिवर्तन कैसे पाते हैं? क्या मैं सत्य साईं बाबा जी की प्रतिकृति नहीं लग रहा हूं?’। अनूप जलोटा ने एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें मेकअप मैन उनके बाल बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में अनूप लिखते हैं कि “सबसे लोकप्रिय और आध्यात्मिक भारतीय गुरु और परोपकारी, सत्य साईं बाबा का अनुसरण करना’।

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता Kapil Mishra ने भेजा अमेजन प्राइम को लीगल नोटिस, ‘तांडव’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग की

https://twitter.com/anupjalota/status/1348984574139777031?ref_src=twsrc%5Etfw

सत्य साईं का किरदार निभाते हुए अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह 55 साल पहले उनके पिता से सत्य साईं बाबा से मिलने गए थे। उस दौरान उन्होंने भजन गाए थे। अनूप जलोटा ने यह भी बताया कि सत्य साईं उन्हें छोटा साईं कहकर बुलाया करते थे। वहीं अब जब इतने सालों बाद उन्हें सत्य साईं बाबा का रोल निभाने का मौका मिला है। तो वह खुद को काफी धन्य महसूस कर रहे हैं। आपको बता दें 22 जनवरी 2021 को यह फिल्म रिलीज़ होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो