script‘भारत’ की एडवांस बुकिंग शुरू, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ | bharat advance bookings start opening day collection prediction | Patrika News

‘भारत’ की एडवांस बुकिंग शुरू, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

locationमुंबईPublished: Jun 01, 2019 12:53:50 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस वीडियो में सलमान कह रहे है कि ‘ आपको याद है ना कि हम ईद पर मिल रहे हैं…

bharat

bharat

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सलमान खान अपनी आने वाली मूवी ‘भारत’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। 5 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित है। इस फिल्म की ऑनलाइन शुरू हो चुकी है। इस जानकारी सलमान ने खूद सोशल मीडिया पर दी है। इसके साथ उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म देखने के लिए पूरी फैमिली के साथ आना है।
Bharat

सोहेल खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान कह रहे है कि ‘ आपको याद है ना कि हम ईद पर मिल रहे हैं? 5 जून। भारत की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। जल्दी से अपने टिकट्स बुक कर लीजिए क्योंकि हम आपको अपनी फिल्म दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हैं और अकेले नहीं फैमिली के साथ यानी पूरे परिवार और खानदान के साथ आना, भारत देखने के लिए।

View this post on Instagram

Bharat…Advance Booking

A post shared by sohail khan (@sohailkhanofficial) on


सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हां भाई हम भी आएंगे और दूसरों को भी लाएंगे।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘भाईजान आपकी फिल्म के लिए किसी को इनविटेशन की जरूरत नहीं है। आपका नाम ही काफी है हाउस फुल करने के लिए।’

Bharat


‘भारत’ का फर्स्ट डे कलेक्शन
सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’पहले दिन की कमाई से नया रिकॉर्ड बना सकती है। ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो यह फिल्म पहले दिन 40 से 45 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ ने साल 2016 में पहले दिन 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

Bharat
Bharat
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो