scriptड्रग मामले में गिफ्तार होने के बाद Bharti Singh का 5 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, ड्रग ना देने की दी थी नसीहत | Bharti Singh Tweet Arrested In Drug Case Went Viral | Patrika News
बॉलीवुड

ड्रग मामले में गिफ्तार होने के बाद Bharti Singh का 5 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, ड्रग ना देने की दी थी नसीहत

ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) और हर्ष लिंबाचिया ( Harsh Limbachiyaa )
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भारती का 5 साल पुराना ( Viral Bharti Singh Tweet ) ट्वीट
ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाया भारती सिंह का मज़ाक

Nov 22, 2020 / 03:09 pm

Shweta Dhobhal

Bharti Singh Tweet Arrested In Drug Case Went Viral

Bharti Singh Tweet Arrested In Drug Case Went Viral

नई दिल्ली। ड्रग मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ( Comedian Bharti Singh ) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Harsh Limbachiyaa ) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को ही ड्रग सेवन के आरोप में आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रविवार होने के चलते दोनों को ही बेल मिलना काफी मुश्किल है। ड्रग मामले में भारती और हर्ष का नाम सामने आने से पूरा देश काफी हैरान है। भारती मनोरजंन जगत की एक जानी-मानी स्टार हैं। ऐसे में उनके घर से गांजा मिलना और ड्रग मामले में फंसना उनकी इमेज के लिए सही साबित नहीं हो रहा है। उनकी गिरफ्तारी के बाद भारती का एक 5 साल पुराना ट्वीट काफी तेजी से वायरल ( Bharti Singh Tweet Viral ) हो रहा है। जिसमें लोग उनकी खूब खिंचाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bharti Singh

दरअसल, सोशल मीडिया पर भारती सिंह ( Bharti Singh Tweet Viral ) का जो ट्वीट वायरल हो रहा है। वह साल 2015 का है। भारती ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ( Bharti Singh Twitter Handel ) से यह ट्वीट किया था। जिसमें वह लोगों को ड्रग ना लेने की नसीहत दे रही थीं। चलिए आपको बतातें हैं कि भारती ने ट्वीट में लिखा था। भारती ने ट्वीट में लिखा है कि “प्लीज़ ड्रग्स लेना बंद कर दें। यह आपकी सेहत के लिए काफी हानिकारक होता है।” अब ऐसे में खुद ड्रग्स सेवन के आरोप में गिरफ्तार में भारती अब अपने इस ट्वीट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

इस्लाम के लिए बॉलीवुड छोड़ने वालीं Zaira Wasim की फैन्स की अपील, कहा- ‘फैन पेज से मेरे फ़ोटो हटा लें’

https://twitter.com/hashtag/BhartiSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BhartiSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BhartiSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रोलर्स के कॉमेंट्स की बात करें तो वह जमकर भारती का मज़ाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट पर कॉमेंट करते हुए कहा है कि ‘5 साल पहले खुद भारती ही ड्रग्स को लेकर ज्ञान दिया करती थीं।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा है कि ‘यह ट्वीट पूरी तरह से साबित करता है कि भारती सिंह सच में एक कॉमेडियन हैं। मस्त जोक मारा रे।’ एक अन्य यूजर ने भारती की टांग खिंचाई करते हुए लिखा है कि ‘यह ट्वीट भी माल फूंक कर किया था क्या?’ आपको बता दें कि बीते दिन यानी कि शानिवार को एनसीबी के अधिकारियों ने भारती के घर पर रेड मारी थी। जहां से उन्हें 86 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।

 

Home / Entertainment / Bollywood / ड्रग मामले में गिफ्तार होने के बाद Bharti Singh का 5 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, ड्रग ना देने की दी थी नसीहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो