scriptअब लीक से हटकर फिल्में करेंगी भूमि और तापसी, दर्शकों को मिलेमा नया धमाका | Bhumi pednekar Taapsee Pannu latest movies vicky kaushal sanjay leela | Patrika News
बॉलीवुड

अब लीक से हटकर फिल्में करेंगी भूमि और तापसी, दर्शकों को मिलेमा नया धमाका

कई स्टार्स की कम बजट वाली कंटेंट बेस्ड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में सफल रही हैं।

मुंबईJan 21, 2019 / 09:54 pm

Amit Singh

Bhumi pednekar Taapsee Pannu latest movies vicky kaushal sanjay leela

Bhumi pednekar Taapsee Pannu latest movies vicky kaushal sanjay leela

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से कंटेंट बेस्ड फिल्में खूब चल रही हैं। कई स्टार्स की कम बजट वाली कंटेंट बेस्ड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में सफल रही हैं। जैसे ‘उरी’ (Uri), ‘बधाई हो’ (Badhaai Ho), ‘स्त्री’ (Stree)। ऑडियंस की बदलते इंटरेस्ट के चलते कई स्टार्स हाल में उभरकर सामने आए। इन्हीं एक्टर्स में विक्की कौशल(Vicky Kaushal), भूमि पेडनेकर(Bhumi Pedenekar) और तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) भी शुमार हैं। जहां विक्की कौशल ‘मसान'(Masaan) से लेकर ‘संजू'(Sanju) और ‘उरी…'(Uri) से लोगों के दिलों में बस गए तो वहीं भूमि पेडनेकर ‘दम लगा के हईशा’, ‘टॉयलेट…’ और ‘सोनचिडिय़ा’ दूसरी और तापसी ‘नाम शबाना’, ‘पिंक’ और ‘मुल्क’ सरीखी फिल्मों में निभाए अपने किरदारों को लेकर खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। अब चर्चा है कि विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर एक हॉरर फिल्म में नजर आ सकते हैं। दूसरी तरफ तापसी, पीरियड ड्रामा मूवी के एक्सपर्ट माने जाने वाले संजय लीला भंसाली की फिल्म साइन कर सकती हैं। ऐसा हुआ तो यकीनन आने वाले समय में लोगों को कंटेंट बेस्ड फिल्मों का नया पैकेज मिल सकता है।

 

Bhumi pednekar </figure> Taapsee Pannu latest movies <a  href=Vicky Kaushal sanjay leela” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/21/tapsee_4015093-m.jpg”>

हॉरर फिल्म में नजर आएंगी भूमि

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर के साथ हॉरर फिल्म में काम करने जा रहे हैं। हाल ही में विक्की और भूमि को मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में कॉस्ट किया गया है। हालांकि अब इस फिल्म से पहले विक्की और भूमि एक हॉरर फिल्म में नजर आएंगे। विक्की ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म का टाइटिल अभी नहीं रखा गया है लेकिन ये एक हाई कॉन्सेप्ट हॉरर मूवी बताई जा रही है।

शिप के इर्द गिर्द घूमती कहानी

इस हॉरर फिल्म की कहानी एक शिप के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म का निर्माण, करण जौहर के प्रोडेक्शन हाउस के तहत होगा। मूवी में विक्की और भूमि लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। ये विक्की के कॅरियर की पहली हॉरर फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म का निर्देशन ‘धड़क’ फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान करेंगे। यह मूवी क्लासिक हॉरर फिल्मों की तरह है। इसकी कहानी शिप के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी जो समुद्र में लोकेशन और स्टेटेस्टिक्स को गलत दर्शाती है।

 

Bhumi pednekar Taapsee Pannu latest movies vicky kaushal sanjay leela

 

भंसाली के ऑफिस में स्पॉट हुईं तापसी

संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। बॉलीवुड के कई कलाकार भंसाली के साथ काम करना चाहते हैं। अब जब भंसाली अपनी नई फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं तो कई ऐक्टर्स इस कोशिश में लगे हुए हैं कि भंसाली उन्हें अपने प्रोजेक्ट के लिए कास्ट करें। इन कलाकारों में अब तापसी का नाम भी जुड़ गया है। तापसी को हाल ही में संजय लीला भंसाली के जुहू स्थित ऑफिस के बाहर देखा गया। तापसी ने लगभग एक घंटे का समय भंसाली के ऑफिस में गुजारा। इसके बाद से कयास लगाये जा रहे हैं कि भंसाली की अगली फिल्म में तापसी काम करती नजर आ सकती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अब लीक से हटकर फिल्में करेंगी भूमि और तापसी, दर्शकों को मिलेमा नया धमाका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो