scriptक्या सलमान खान ने किया शिवलिंग का अपमान? मच गया बवाल, अब दबंग खान का जबाब हो रहा तेजी से वायरल | bjp attack on bollywood actor salman khan for placing takht on shivlin | Patrika News
बॉलीवुड

क्या सलमान खान ने किया शिवलिंग का अपमान? मच गया बवाल, अब दबंग खान का जबाब हो रहा तेजी से वायरल

bjp attack on bollywood actor salman khan for placing takht on shivling

मुंबईApr 04, 2019 / 06:41 pm

Shaitan Prajapat

Birthday Special: Shraddha Kapoor reject Salman Khan film at age 16

Birthday Special: Shraddha Kapoor reject Salman Khan film at age 16

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की बिजी में बिजी हैं। मध्य प्रदेश के खरगोन के धार्मिक स्थल महेश्वर में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही विवादों में घिर गई है। शूटिंग के दौरान भगवान शिवलिंग का अपमान का मामला सामने आया है।
 salman khan

खबरों के अनुसार शिवलिंग पर लगाए गए तखत का मामला अब तेज होने लगा है। भारतीय जनता पार्टी ने सलमान खान पर हमला बोलते हुए हिंदुओं की भावनाओं का अपमान करने का आरोप लगाया है। यहां शूटिंग की समाप्ति के बाद सलमान ने इस पर अपनी सफाई भी दी है।

 

 

https://twitter.com/hashtag/madhyapradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान ने कहा, ‘शिवलिंग की सुरक्षा के लिए बॉक्स लगाया गया था और मैं स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, यदि आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते हैं तो मैं तुरंत पैकअप कर चला जाऊंगा। आपको बता दें कि सलमान अपने भाई अरबाज के बेटे के साथ इंदौर पहुंचे थे।

 salman khan

बीते दिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शिवलिंग को तखत से ढका गया था, इस पर धीरे-धीरे विवाद बढ़ना तेज हो गया। हालांकि मामले के जोर पकड़ते देख दोपहर बाद तखत को हटा दिया गया था और शाम होते सलमान को इस पर सफाई देनी पड़ी।

Home / Entertainment / Bollywood / क्या सलमान खान ने किया शिवलिंग का अपमान? मच गया बवाल, अब दबंग खान का जबाब हो रहा तेजी से वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो