scriptबॉबी देओल को इस शर्त पर मिली थी ‘रेस 3’, सलमान ने किया कॉल और कहा.. | Bobby deol get role in race 3 at one condition | Patrika News
बॉलीवुड

बॉबी देओल को इस शर्त पर मिली थी ‘रेस 3’, सलमान ने किया कॉल और कहा..

बॉबी देओल के खत्म होते कॅरियर को यह फिल्म फिर से ट्रैक पर ला सकती है

May 25, 2018 / 06:00 pm

Mahendra Yadav

Bobby deol

Bobby deol

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म ‘रेस 3’ अगले माह रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि इस फिल्म से अभिनेता बॉबी देओल भी कमबैक कर रहे हैं। उनको इस फिल्म में कास्ट करने का श्रेय सलमान को ही जाता है। बता दें कि बॉबी देओल के खत्म होते कॅरियर को यह फिल्म फिर से ट्रैक पर ला सकती है। ‘रेस 3’ मिलने के बाद बॉबी देओल को फिर से फिल्मों के आॅफर मिलने शुरू हो गए हैं।
ऐसे मिला बॉबी को फिल्म में रोल:

बॉबी को ‘रेस 3’ में रोल मिलने की कहानी बड़ी रोचक है। इस बारे में खुद बॉबी देओल ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया है। बॉबी ने साक्षात्कार में कहा कि जब उनकी फिल्म ‘सोल्जर’ की शूटिंग हो रही थी तो रमेश तौरानी चाहते थे बॉबी स्क्रीन पर शर्ट उतारें। बॉबी का कहना है कि उस वक्त उन्हें ऐसा करना जरूरी नहीं लगा। इसी वजह से उन्होंने ‘सोल्जर’ में शर्ट नहीं उतारी।
बॉबी देओल को इस शर्त पर मिली थी 'रेस 3', सलमान ने किया कॉल और कहा..
रेस 3 में भी होना था शर्टलैस:
बॉबी ने बताया कि जिस दौरान ‘रेस 3’ की कास्टिंग हो रही थी तो बॉबी को फिल्म में लेनी की चर्चा थी। तब रमेश तौरानी ने अपने पहले के अनुभव से सलमान से कहा कि बॉबी शर्ट नहीं उतारेगा।
सलमान ने किया कॉल:
बॉबी ने बताया कि एक दिन सलमान का कॉल आया और सलमान ने कहा, ‘मामू शर्ट उतारेगा?’ इस पर बॉबी ने तुरंत कहा, ‘मैं कुछ भी करूंगा, बस मुझे काम चाहिए। इसके बाद बॉबी को ‘रेस 3’ में काम मिला।
बॉबी देओल को इस शर्त पर मिली थी 'रेस 3', सलमान ने किया कॉल और कहा..
बॉबी ने दिया फिटनेस पर ध्यान:
‘रेस 3’ में रोल मिलने के बाद बॉबी ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया। बॉबी को परफेक्ट शेप में आना था। इस वजह से उन्होंने जिम में वर्कआउट करना शुरू किया। इस काम में सलमान ने उनकी मदद की। बॉबी हर रोज डेढ़ घंटे एक्सरसाइज करते थे। कार्डियो करते थे। बॉबी को इस फिल्म के लिए कैलोरी और फैट बर्न कर मसल्स बनाने थे।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉबी देओल को इस शर्त पर मिली थी ‘रेस 3’, सलमान ने किया कॉल और कहा..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो