scriptबॉलीवुड अभिनेता ने जताया बालों को लेकर प्यार, कहा-‘सिर का ताज भी नहीं कर सकता इन्हें खराब’ | Bollywood Actor Kartik Aaryan Madly Love With His Hairs See His Pics | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेता ने जताया बालों को लेकर प्यार, कहा-‘सिर का ताज भी नहीं कर सकता इन्हें खराब’

कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) ने जताया बालों पर प्यार
तस्वीर शेयर कर कहा- ‘सिर का ताज भी नहीं कर सकते मेरे बाल खराब’

Apr 09, 2020 / 02:01 pm

Shweta Dhobhal

कार्तिक आर्यन ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

कार्तिक आर्यन ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से उभरते हुए कलाकार कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) का नाम टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो चुका है। प्यार का पंचनामा ( Pyar Ka Punchnama ) जैसी सुपरहिट फिल्म से कार्तिक ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। ‘पति पत्नी और वो’ ( Pati, Patni Aur Woh ), ‘लुक्का छुप्पी’ ( Luka Chuppi ) जैसी सुपरहीट फिल्मों से कार्तिक ने इंडस्ट्री में अब अपनी अलग ही पहचान बना ली है। अपने अनोखे अंदाज और हैंडसम लुक से हिंदी सिनेमा जगत के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी कार्तिक का जादू चलता हैं। उनकी ज्यादातर पोस्ट में उनका गज़ब स्टाइल उन्हें औरों से अलग बनाता है।

कुछ समय पहले कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। ये एक एनिमेटेड तस्वीर है। जिसमें कार्तिक के सिर पर राजा का ताज भी दिखाई दे रहा है। फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने बड़ा ही स्टाइलिश सा कैप्शन अपडेट किया है। उन्होंने लिखा है-‘यहां तक की क्राउन भी मेरे बालों को खराब नहीं कर सकता।’ बता दें कुछ समय पहले कार्तिक ने फोटो पोस्ट की थी जिसमें हवा में उड़ते हुए बाल नज़र आ रहे थे। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा था-‘उड़ जब-जब जुल्फें मेरी। आप आदमी को लॉकडाउन में कैद कर सकते हैं। लेकिन आप उसके बालों को लॉकडाउन नहीं कर सकते हैं।’ इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे हवा कार्तिक के बालों को छेड़ रही हैं।’ अब इन तस्वीरों को देख तो ऐसा ही लगता है कि आर्यन को अपने बालों से बेहद ही प्यार है।

वैसे बता दें बॉलीवुड का ये सुपरस्टार एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) से भूल भुलैया ( Bhool Bhulaiyaa ) फिल्मी को छीन चुका है। जी हां, ‘भूल भूलैया 2’ ( Bhool Bhulaiyaa 2 ) में अब आपको अक्षय की कॉमेडी नहीं बल्कि कार्तिक का स्टाइल दिखाई देगा। लेकिन अब ये देखना भी बेहद ही दिलचस्प होगा की जैसे अक्षय की फिल्म सुपरहीट हुई थी क्या वैसे ही दर्शक कार्तिक को भी भूल भुलैया में पसंद करेंगे। लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। बता दें फिल्म में कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड अभिनेता ने जताया बालों को लेकर प्यार, कहा-‘सिर का ताज भी नहीं कर सकता इन्हें खराब’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो