scriptबॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ‘कुत्ते’ OTT रिलीज के लिए तैयार, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म | Bollywood Box Office Disaster Film Kuttey Is All Set To Release On Netflix | Patrika News
बॉलीवुड

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ‘कुत्ते’ OTT रिलीज के लिए तैयार, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

‘Kuttey’ Is All Set To Release On OTT: जो लोग ‘कुत्ते’ को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए थे, उनके लिए एक अच्छी खबर है। जल्द ही यह फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है। यह एक डार्क कॉमेडी और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है। 16 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई इस फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, राधिका मदान के अलावा और भी कई बड़े कलाकार मौजूद हैं।

Mar 04, 2023 / 06:21 pm

Archana Keshri

Bollywood Box Office Disaster Film Kuttey Is All Set To Release On Netflix

Bollywood Box Office Disaster Film Kuttey Is All Set To Release On Netflix

‘Kuttey’ Is All Set To Release On OTT: इस नए साल में भी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। शाहरुख खान की ‘पठान’ के अलावा बॉलीवुड की बाकी फिल्में बुरी तरह से असफल हो रही हैं। अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ 13 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बेहतरीन कास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए।

बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखाई पाई फिल्म


इस फिल्म से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीद थी। लेकिन डार्क कॉमेडी और थ्रिलर से भरपूर ‘कुत्ते’ दर्शकों की उम्मीद पर खरी नहीं उतर सकी। 80 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महज 4.65 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई।

यह है फिल्म की कहानी


बात करें इस फिल्म की कहानी की तो यह करोड़ों की नकदी ले जा रही एक वैन के इर्द-गिर्द घूमती है। मुंबई के बाहरी इलाके में बारिश की एक रात, एक-दूसरे से अनजान तीन आवारा गिरोह शिकार पर जाते हैं। दुर्भाग्य से, उन सभी की एक ही योजना है। सभी अपनी योजना में सफल होते है या नहीं, और उनकी योजना क्या होती है, यह आपको फिल्म देखकर ही पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से वीडियो लीक, आलिया भट्ट दिखीं इस अंदाज में


फिल्म नहीं जीत सकी दर्शकों का दिल


बता दें, अर्जुन कपूर कई महीनों बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटे थे, लेकिव वह इस फिल्म में दर्शकों का दिल नहीं जीत सके। वहीं, अब ‘कुत्ते’ अपनी OTT रिलीज के लिए तैयार है। अगर आपने अभी तक ‘कुत्ते’ फिल्म को नहीं देखी है तो अब आप इस फिल्म को घर बैठे आसानी से देख सकते हैं।
https://twitter.com/hashtag/Kuttey?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म


यह फिल्म 16 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म को आप 16 तारीख से ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर देख सकेंगे। बता दें, आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ भी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी, लेकिन नेटफ्लिक्स पर यह लोकप्रिय रही। फिल्म ‘कुत्ते’ के मामले में भी कुछ ऐसा हो सकता है। बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने वाली फिल्म ओटीटी पर कैसा प्रदर्शन करेगी, यह देखना महत्वपूर्ण होगा।

यह भी पढ़ें

स्कूल में गलत हरकत करते हुए रंगेहाथ पकड़े गए थे रणबीर कपूर, प्रिंसिपल से खाने पड़े थे खूब थप्पड़

Home / Entertainment / Bollywood / बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ‘कुत्ते’ OTT रिलीज के लिए तैयार, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो