क्या है ऐश के सिर मुंडन का राज? कितने करोड़ में दीपिका बनीं पद्मावती? सोफिया को क्यों चाहिए आइटम नंबर? देखें वीडियो

Dilip Chaturvedi
| Updated: 31 Aug 2017, 05:27:39 PM (IST)
क्या है ऐश के सिर मुंडन का राज? कितने करोड़ में दीपिका बनीं पद्मावती? सोफिया को क्यों चाहिए आइटम नंबर? देखें वीडियो
inside bolly

क्या है ऐश के सिर मुंडन का राज? कितने करोड़ में दीपिका बनीं पद्मावती? सोफिया को क्यों चाहिए आइटम नंबर? 

ऐश्वर्या ने दान किए बाल...

आए दिन बॉलीवुड एक्टर्स से जुड़े अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी किसी एक्टर को अस्पताल पहुंचा दिया जाता है, तो कभी किसी की मौत की अफवाहें वायरल हो जाती हैं। लेटेस्ट रूमर है ऐश्वर्या राय बच्चन के बाल दान करने को लेकर। दरअसल किसी ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की पुरानी तस्वीर एडिट करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी, जिसमें ऐश का सिर मुंडा हुआ है, कैप्शन में लिखा गया कि ऐश ने तिरुमाला मंदिर में अपने बाल दान दे दिए। जबकि आप देख सकते हैं कि असल फोटो में ऐसा कुछ नहीं है और बहुत ही शातिर तरीके से एक बार फिर ऐश को फेक न्यूज का विकटिम बनाया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐश को लेकर कई अफवाहें फैलाई गईं, जिसमें ऐश के तलाक से लेकर उनकी द्वारा आत्महत्या करना तक शामिल है। अरे, भाई ऐश्वर्या ने सिर्फ आई डोनेट किया है बाल नहीं...कुछ तो सोच-समझकर फेंका करो...।

 

दीपिका ने ली रणवीर-शाहिद से ज्यादा फीस...
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'पद्मावती' के लिए निर्माताओं से 13 करोड़ रुपए वसूले हैं। बता दें कि बाजीराव मस्तानी की सफलता से उत्साहित संजय लीला भंसाली एक और पीरियड ड्रामा फिल्म पद्मावती बना रहे हैं। यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा को दर्शाएगी, ऐसा कहा जा रहा है। अब सवाल यह उठता है कि दीपिका १३ करोड़ मिले, तो रणवीर और शाहिद को कितने करोड़ मिले हैं? इस बारे अदंर की खबर रखने वाले सूत्रों का कहना है कि रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को 10-१० करोड़ रुपए दिए गए हैं। फिल्म की 95 प्रतिशत शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। फिल्म नवंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन अब फिल्म के अगले साल अप्रेल में रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है।

सोफिया को चाहिए आइटम नंबर
अक्सर 2 का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर में जरीन खान बहुत ही हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। चर्चा थी कि फिल्म के एक आइटम सॉन्ग में मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात नजर आ सकती हैं। लेकिन सोफिया ने इन सब अफवाहों का खंडन करते हुए कहा है कि मेरे फ्रेंड्स मुझसे इस सॉन्ग के बारे में पूछ रहे हैं, लेकिन अगर मेकर्स ने पूछा होता, तो मैं ये आइटम सॉन्ग जरूर कर लेती। मैं आइटम सॉन्ग करना चाहती हूं, क्योंकि मैंने अब तक नहीं किया है। आपको बता दें कि अक्सर 2, फिल्म अक्सर की सीक्वल है। अक्सर 2006 में रिलीज हुई थी, जिसमें उदिता गोस्वामी, इमरान हाश्मी और डीनो मोरिया मुख्य भूमिका में थे, वहीं सीक्वल में जरीन खान, अभिनव शुक्ला और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Show More