script7 साल बाद एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे रीयल लाइफ कपल अजय-काजोल… | bollywood jodi ajay devgan kajol doing a romantic movie together after 7 years of gap | Patrika News
बॉलीवुड

7 साल बाद एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे रीयल लाइफ कपल अजय-काजोल…

7 साल बाद एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे रीयल लाइफ कपल अजय-काजोल…

Aug 24, 2017 / 04:40 pm

Riya Jain

kajol

kajol

जैसा की हम सब जानते हैं बॅालीवुड इंडस्ट्री में कुछ ही एसी जोड़ियां हैं जो जितनी खूबसूरती से ऑफस्क्रीन अपना रिश्ता निभाती हैं उतनी ही शिद्दत से ऑनस्क्रीन भी अपना रोल निभाती हैं। इन सभी जोड़ियों में से एक है अजय देवगन और काजोल की जोड़ी। काजोल और अजय ने आजतक जितनी भी फिल्मों में साथ काम किया है उन्होंने बॅाक्स आफिस पर खूब कामयाबी हासिल की है। और आपको जानकर खुशी होगी एक बार फिर काजोल और अजय देवगन एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

7 साल बाद एक बार फिर नजर आएंगे साथ
खबर है की अजय देवगन और काजोल 7 सालों बाद एक बार फिर से साथ काम करेंगे। सुनने में आया है की ये जोड़ा प्रदीप सरकार की अगली फिल्म में एक साथ नजर आने वाला है।

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

फिलहाल इस फिल्म का नाम या कहानी का पता नहीं चला है पर हां इन दोनों के साथ काम करने की खबर बिलकुल पक्की है।

काजोल-अजय ने इन फिल्मों से कमाया था नाम
बता दें काजोल और अजय देवगन की जोड़ी ने 90वें दशक में एक के बाद एक हिट फिल्में देकर बॅालीवुड में नाम कमाया था। इस जोड़े ने फिल्म हलचल, गुंडाराज, प्यार तो होना ही था, दिल क्या करे, राजू चाचा जैसी शानदार फिल्में करके यह साबित कर दिया था की ये जोड़ा जितना ऑफस्क्रीन हिट है उतना ही ऑनस्क्रीन भी पॅापुलर है।

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अब तो उम्मीद करते हैं की जल्द से जल्द ये अपने रोमांस से एक बार फिर बॅाक्स ऑफिस को पुराने दिनों की याद दिलाने में कामयाब हो।

 

 

Home / Entertainment / Bollywood / 7 साल बाद एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे रीयल लाइफ कपल अजय-काजोल…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो