scriptBollywood Updates: Actor Rajkumar Rao said on the choice of films | Bollywood Updates: जानें फिल्मों के चुनाव पर एक्टर राजकुमार राव ने क्या कहा, यहां पढ़ें | Patrika News

Bollywood Updates: जानें फिल्मों के चुनाव पर एक्टर राजकुमार राव ने क्या कहा, यहां पढ़ें

Bollywood Updates: फिल्मों के चुनाव पर एक्टर राजकुमार राव ने कहा कि मैं कॉमर्शियल, नॉन-कॉमर्शियल कैटेगिरी के बारे में नहीं सोचता

जयपुर

Published: October 26, 2021 08:26:21 pm

Bollywood Updates: राजकुमार राव इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। दीवाली के मौके पर उनकी 'हम दो हमारे दो' ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह 'हिट', 'बधाई दो', 'मोनिका ओह माय डार्लिंग' और 'चुपके-चुपके' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।
rajkumar_rao.png
परेश सर मेरे दोस्त यह मेरा सौभाग्य: परेश सर असल जिंदगी में भी उतने ही मजाकिया और जिंदादिल हैं, जैसे वह कैमरे के सामने होते हैं। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उन्होंने फिल्मों में न केवल शानदार काम किया है, बल्कि वह बहुत बड़े सिनेप्रेमी भी हैं। इसलिए भी हम अच्छे दोस्त बन गए। इंडस्ट्री में इतने सीनियर आर्टिस्ट को दोस्त कहकर बुलाने पर मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं।
यह भी पढ़ें

जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

हर तरह के रोल करना चाहता हूं
फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, इसमें कई उदा कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। मैं किसी भी जॉनर से बंधे नहीं रहना चाहता। मैं हर तरह के रोल करना चाहता हूं। स्क्रिप्ट को अपने मन से चुनता हूं। अगर मुझे कोई किरदार और कहानी पसंद है, तभी आगे बढ़ता हूं। एक अभिनेता के तौर पर जब तक पूरी स्क्रिप्ट मुझे उत्साहित न करे, मजा नहीं आता। मैं कॉमर्शियल और नॉन-कॉमर्शियल श्रेणी के बारे में सोचे बिना काम करता हूं। मेरे लिए हर फिल्म कॉमर्शियल है, क्योंकि इसमें किसी न किसी का पैसा तो लगा ही होता है।
यह भी पढ़ें

इस भयानक हादसे ने रवीना टंडन को बना दिया 'मोहरा' में अक्षय की हीरोइन, वरना नजर आती ये एक्ट्रेस

रीमेक में आएंगे नजर
फिलहाल राजकुमार, 'हिट: द फस्र्ट केस' की शूटिंग में बिजी हैं। शैलेश कोलानू के निर्देशन में बन रही यह एक तेलुगु फिल्म का आधिकारिक रीमेक है। अन्य फिल्मों में 'बधाई दो' के अलावा वह क्लासिक कॉमेडी चुपके-चुपके' के रीमेक में भी काम कर रहे हैं। श्रीराम राघवन की सस्पेंस थ्रिलर 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' और जान्हवी कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म कर रहे हैं।
Web URL: Bollywood Updates: Actor Rajkumar Rao said on the choice of films

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.