script‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस रचा नया कीर्तिमान, 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार | box office collection kabir singh earns 250 crore in 22 days | Patrika News
बॉलीवुड

‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस रचा नया कीर्तिमान, 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार

‘कबीर सिंह’ ने रिलीज होने के एक महीने के भीतर ही 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा …

मुंबईJul 13, 2019 / 03:09 pm

Shaitan Prajapat

box office collection kabir singh earns 250 crore in 22 days

box office collection kabir singh earns 250 crore in 22 days

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ भले ही विवादों में घिर गए हों, लेकिन इसका असर बॉक्स ऑफिस पर नहीं पड़ सका। तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ ने रिलीज होने के एक महीने के भीतर ही 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया। इसके साथ ही यह फिल्म इस साल की कमाई के मामले में सबसे आगे निकल गई हैं।

Kabir singh

‘कबीर सिंह’ ने रचा नया कीर्तिमान
संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन बनी ‘कबीर सिंह’ ने शुक्रवार को कुल 2.54 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही अब यह 252.14 करोड़ रुपए कमा चुकी हैं। इसके पहले फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा 5 दिन में और 200 करोड़ का आंकड़ा 13 दिन में पार कर लिया था। इसके साथ ही यह फिल्म शाहिद के कॅरियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है।

 

https://twitter.com/hashtag/KabirSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उरी और भारत को पीछे छोड़ा

‘कबीर सिंह’ ने विकी कौशल की फिल्म ‘उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक’ को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। ‘उरी’ ने कुल 245.36 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं, सलमान खान की ‘भारत’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुल 210 करोड़ की कमाई कर तीसरे स्थान पर रह गई।

https://twitter.com/hashtag/Super30?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुपर 30 की बंपर ओपनिंग

ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बंपर ओपनिंग की है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया किया कि फिल्म ‘सुपर 30’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.83 करोड़ की कमाई की है।

Kabir singh
Kabir singh

Home / Entertainment / Bollywood / ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस रचा नया कीर्तिमान, 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो