scriptbrahmastra box office collection day 5 ranbir kapoor alia bhatt starrer film | Brahmastra Day 5 collection: मंगलवार को भी चला ब्रह्मास्त्र का जादू, बटोरे इतने करोड़ | Patrika News

Brahmastra Day 5 collection: मंगलवार को भी चला ब्रह्मास्त्र का जादू, बटोरे इतने करोड़

लंबे समय से बॉलीवुड को एक अच्छी फिल्म का इंतजार था जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे और अब रणबीर कपूर और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ऐसा करने में कामयाब होती दिख रही है। फिल्म ने पांचवे दिन भी अच्छी कमाई की है।

नई दिल्ली

Published: September 14, 2022 09:53:28 am

बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र लगातार बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म करोड़ो बटोरने में कमायाब होती नजर आ रही है। फिल्म ने 5वें दिन भी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही धमाल मचा दिया था और अभी भी उसकी कमाई जारी है। आंकड़ों के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' ने पांचवें दिन अपना कलेक्शन मजबूत बनाए रखते हुए 13 करोड़ रुपये से ज्यादा का नेट कारोबार किया। फिल्म की कुल कमाई मंगलवार को करीब 15.30 करोड़ रुपये रही है।

यह भी पढ़ें

The Kapil Sharma Show: ये क्या! पहले दी शो छोड़ने की खबर, अब पहले ही एपिसोड में ही धमक पड़े कॉमेडियन

No data to display.फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का सिर्फ हिंदी संस्करण का कलेक्शन पांचवें दिन 138 करोड़ रुपये से ऊपर हो गया। तेलुगू संस्करण में हुई फिल्म की करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई ने भी फिल्म का कलेक्शन पांचवें दिन ही 150 करोड़ रुपये के ऊपर पहुंचाने में मदद की है।
brahmastra box office collection day 5 ranbir kapoor alia bhatt starrer film
brahmastra box office collection day 5 ranbir kapoor alia bhatt starrer film
वहीं अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई का आंकड़ा 250 करोड़ रुपये से ऊपर निकल चुका है। इससे पहले फिल्म ने पहले दिन 36.42 करोड़ रुपये कमाए, तो दूसरे दिन 42.41 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने 45.66 करोड़ का कलेक्शन किया और सोमवार को फिल्म ने 16.80 करोड़ रुपये कमा लिए और अब पांचवें दिन की कमाई भी शानदार है।
फिल्म बुधवार को भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। ऐसा हम नहीं बल्कि एडवांस बुकिंग के आंकड़े बोल रहे हैं। बुधवार को फिल्म के हिंदी भाषा के 91,248 टिकट बिक चुके हैं जिससे 2.49 करोड़ की कमाई हुई है। वहीं, तेलुगू भाषा में ब्रह्मास्त्र के 14,017 टिकट बिके हैं जिसकी कीमत 25 लाख रुपये है। इसके अलावा 7.56 लाख रुपये के टिकट की तमिल भाषा में बिक्री हुई है।

यह भी पढ़ें

सोनू सूद ने की IAS के छात्रों के लिए फ्री कोचिंग की घोषणा, ऐसे कर सकते हैं आप भी अप्लाई

फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त बायकॉट के बीच रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर खूब विरोध हुआ, लेकिन अब फिल्म के शानदार प्रदर्शन ने विरोध करने वालों के मुंह पर तगड़ा चांटा मारा है। फिल्म पर बायकॉट का कोई असर नहीं देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म में इस्तेमाल किए गए बेहतरीन VFX इफैक्ट दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। हालांकि फिल्म की कहानी और डायसॉग्स कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Swachh Survekshan 2022: लगातार छठी बार देश का सबसे साफ शहर बना इंदौर, सूरत दूसरे तो मुंबई तीसरे स्थान परअब 2.5 रुपये/किलोमीटर से ज्यादा दीजिए सिर्फ रोड का टोल! नए रेट लागूकांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए KN त्रिपाठी का नामांकन पत्र रद्द, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर में मुकाबला41 साल के शख्स को 142 साल की जेल, केरल की अदालत ने इस अपराध में सुनाई यह सजाBihar News: बिहार में और सख्त होगी शराबबंदी, पहली बार शराब पीते पकड़े गए तो घर पर चस्पा होंगे पोस्टर, दूसरी और तीसरी बार में मिलेगी ये सजास्वच्छता अभियान 2022 शुरू, 100 लाख किलो प्लास्टिक जमा करने का लक्ष्यसैनिटरी पैड के लिए IAS से भिड़ने वाली बिहार की लड़की को मुफ्त मिलेगा पैड, पढ़ाई का खर्च भी शून्यएयरपोर्ट पर 'राम' को देख भावुक हो गई बुजुर्ग महिला, छूने लगी अरुण गोविल के पैर, आस्था देख छलके आंसू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.