scriptBrahmastra Day 5 collection: मंगलवार को भी चला ब्रह्मास्त्र का जादू, बटोरे इतने करोड़ | brahmastra box office collection day 5 ranbir kapoor alia bhatt starrer film | Patrika News

Brahmastra Day 5 collection: मंगलवार को भी चला ब्रह्मास्त्र का जादू, बटोरे इतने करोड़

Published: Sep 14, 2022 09:53:28 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

लंबे समय से बॉलीवुड को एक अच्छी फिल्म का इंतजार था जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे और अब रणबीर कपूर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ऐसा करने में कामयाब होती दिख रही है। फिल्म ने पांचवे दिन भी अच्छी कमाई की है।

brahmastra box office collection day 5 ranbir kapoor alia bhatt starrer film

brahmastra box office collection day 5 ranbir kapoor alia bhatt starrer film

बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र लगातार बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म करोड़ो बटोरने में कमायाब होती नजर आ रही है। फिल्म ने 5वें दिन भी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही धमाल मचा दिया था और अभी भी उसकी कमाई जारी है। आंकड़ों के मुताबिक, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पांचवें दिन अपना कलेक्शन मजबूत बनाए रखते हुए 13 करोड़ रुपये से ज्यादा का नेट कारोबार किया। फिल्म की कुल कमाई मंगलवार को करीब 15.30 करोड़ रुपये रही है।

यह भी पढ़ें

The Kapil Sharma Show: ये क्या! पहले दी शो छोड़ने की खबर, अब पहले ही एपिसोड में ही धमक पड़े कॉमेडियन

No data to display. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का सिर्फ हिंदी संस्करण का कलेक्शन पांचवें दिन 138 करोड़ रुपये से ऊपर हो गया। तेलुगू संस्करण में हुई फिल्म की करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई ने भी फिल्म का कलेक्शन पांचवें दिन ही 150 करोड़ रुपये के ऊपर पहुंचाने में मदद की है।
https://twitter.com/aliaa08?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई का आंकड़ा 250 करोड़ रुपये से ऊपर निकल चुका है। इससे पहले फिल्म ने पहले दिन 36.42 करोड़ रुपये कमाए, तो दूसरे दिन 42.41 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने 45.66 करोड़ का कलेक्शन किया और सोमवार को फिल्म ने 16.80 करोड़ रुपये कमा लिए और अब पांचवें दिन की कमाई भी शानदार है।
फिल्म बुधवार को भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। ऐसा हम नहीं बल्कि एडवांस बुकिंग के आंकड़े बोल रहे हैं। बुधवार को फिल्म के हिंदी भाषा के 91,248 टिकट बिक चुके हैं जिससे 2.49 करोड़ की कमाई हुई है। वहीं, तेलुगू भाषा में ब्रह्मास्त्र के 14,017 टिकट बिके हैं जिसकी कीमत 25 लाख रुपये है। इसके अलावा 7.56 लाख रुपये के टिकट की तमिल भाषा में बिक्री हुई है।

यह भी पढ़ें

सोनू सूद ने की IAS के छात्रों के लिए फ्री कोचिंग की घोषणा, ऐसे कर सकते हैं आप भी अप्लाई

फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त बायकॉट के बीच रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर खूब विरोध हुआ, लेकिन अब फिल्म के शानदार प्रदर्शन ने विरोध करने वालों के मुंह पर तगड़ा चांटा मारा है। फिल्म पर बायकॉट का कोई असर नहीं देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म में इस्तेमाल किए गए बेहतरीन VFX इफैक्ट दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। हालांकि फिल्म की कहानी और डायसॉग्स कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो