scriptलॉकडाउन के बाद सिनेमा और थिएटर के बिजनेस में आएगा बदलाव : कंगना रनौत | Changes in cinema and theater business after lockdown: Kangana Ranaut | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन के बाद सिनेमा और थिएटर के बिजनेस में आएगा बदलाव : कंगना रनौत

Changes in cinema and theater business after lockdown: Kangana Ranaut

मुंबईMay 29, 2020 / 05:12 pm

Shaitan Prajapat

 Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपने परिवार के साथ हैं तो वहीं कुछ अपने घर से दूर दूसरे शहर में फंसे हुए हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों परिवार के साथ होमटाउन मनाली में समय बिता रही हैं। एक्ट्रेस का मानना है कि कोरोना वायरस का कहर खत्म होगा और लॉकडाउन खुलेगा, तो सिनेमा और थिएटर के बिजनेस में कई बदलाव आएंगे। लॉकडाउन के बाद पता नहीं हम किस मोड़ पर खड़े होंगे। ऐसे में जिंदगी उन्हें जिस ओर ले जाएगी, वह चलेंगी।

 Kangana Ranaut
कंगना ने कहा कि फिल्में बड़े पर्दे के लिए बनाई जाती हैं, इसलिए ज्यादा ड्रामैटिक होती हैं। अब बदलते परिदृश्य में कंटेंट किस तरह से अपना स्वरूप बदलेगा, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि अभी उनको बहुत कुछ हासिल करना है। उन्हें स्टारडम आसानी से हासिल नहीं हुआ है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद जिंदगी कैसे मुड़ेगी, सब कुछ उस पर निर्भर करेगा।
 Kangana Ranaut
इन दिनों कंगना अपने आलीशान बंगले को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के इस आलीशान घर की कीमत 48 करोड़ रुपए बताई जा रही है जो कि मुंबई के पाली हिल में स्थित है। इस बंगले की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी पोस्ट की है। एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि इतनी बड़ी प्रॉपर्टी लेना एक रिस्क था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया उनके परिवार और करीबी भी इसके सख्त खिलाफ थे।
 Kangana Ranaut
अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि मेरा सुझाव खुद का स्टूडियो बनाने का था। लेकिन इस बीच ‘रंगून’ और ‘सिमरन’ जैसी कई फिल्मों ने काम नहीं किया। यह मुंबई में वास्तव में बहुत महंगी प्रॉपर्टी है। यह बंगला है, एक फ्लैट नहीं। इसलिए इसमें थोड़ा वक्त लगा। लेकिन ‘मणिकर्णिका’ के बाद चीजें बदलीं और मैं इसे जिस हिसाब से बनाना चाहती थी उस हिसाब से बना पाई।
 Kangana Ranaut

Home / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन के बाद सिनेमा और थिएटर के बिजनेस में आएगा बदलाव : कंगना रनौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो