scriptसलमान ने कुबूला…हां, 18 नवम्बर को करूंगा निकाह | Confirmed! Salman Khan to get married on November 18 | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान ने कुबूला…हां, 18 नवम्बर को करूंगा निकाह

सलमान शादी कब करोगे? यह  सवाल सालों से न जाने सलमान से कितनी बार पूछा गया होगा, अब जाकर मिला जवाब…

Jul 18, 2016 / 02:31 pm

dilip chaturvedi

salman khan2

salman khan2

मुंबई। आखिकार अभिनेता सलमान ने कुबूल कर ही लिया कि वो शादी के लिए तैयार हैं। इस बात को उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। पिछले दिनों सलमान की शादी को लेकर तमाम तरह की अटकलों का बाजार गरम रहा, लेकिन सलमान खमोश रहे। न ही उन्होंने कभी हां कहा और न ही इससे इंकार किया। बताया जा रहा है कि परिवार वालों का उन पर बहुत दबाव है। इसी के चलते उन्होंने निकाह करने के लिए हामी भरी है। इससे पहले 51 वर्षीय सलमान के सामने जब भी सेटल होने की बात आती, तो वो खुद नहीं बता पाते थे कि वो कब शादी करेंगे, उन्हें तो ये भी नहीं पता कि वो शादी करेंगे भी या नहीं।

गौरतलब है कि सलमान के सभी दोस्तों की शादी हो चुकी है। कईयों के तो बच्चे भी फिल्मों में एंट्री लेने की योजना बना रहे हैं। चाहे वो शाहरुख हों या आमिर। हर कोई शादी की बात पर उनका खूब मजाक उड़ाते हैं। हाल ही एक इवेंट पर सलमान की दोस्त सानिया मिर्जा ने मजाक-मजाक में उनसे पूछ ही लिया कि वो कब शादी करेंगे? सलमान से जवाब की उम्मीद किसी को नहीं थी लेकिन उन्होंने जो बोला, वह हैरान करने वाला था। जी हां, सलमान का शादी को लेकर कुबूलनामा…। उन्होंने सानिया के सवाल का जवाब 18 नवम्बर दिया। हालांकि, सलमान ने ये साफ नहीं किया कि वो कौन-से 18 नवंबर को शादी करेंगे। 

खास है 18 नवम्बर
इससे पहले मीडिया की खबरों में कयास लगाए जा रह थे कि सलमान दिसम्बर में अपने जन्मदिन के मौके पर शादी कर सकते हैं, लेकिन उन्होंने 18 नवंबर की बात कहकर एक तरह से सबको सरप्राइज्ड दिया है। हम आपको बता दें कि 18 नवम्बर सलमान के लिए खास इसलिए खास है, क्योंकि उसी दिन उनके पिता सलीम खान और मां सलमा खान की शादी हुई थी। उनकी बहन अर्पिता ने भी पिछले साल उसी दिन आयुष शर्मा से शादी की थी और दबंग खान भी इसीलिए उसी दिन अपना घर बसाना चाहते हैं। वैसे सलमान और यूलिया के रिश्ते की चर्चा जोरों पर है। अब देखना यह है कि क्या वाकई सलमान 18 नवम्बर को शादी करते हैं या नहीं या फिर उनका कुबूलनामा मीडिया को शांत करने का हंथकंडा है।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान ने कुबूला…हां, 18 नवम्बर को करूंगा निकाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो