scriptconfirmed! इस तमिल डायरेक्टर के साथ काम करेंगे शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल | confirmed shahrukh khan to work with tamil filmmaker atlee | Patrika News
बॉलीवुड

confirmed! इस तमिल डायरेक्टर के साथ काम करेंगे शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

एटली की आने वाली फिल्म ‘बिजिल’ की प्रेस कांफ्रेंस में हरि शंकर ने यह बात कही है। यह दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में….

मुंबईOct 24, 2019 / 05:28 pm

Shaitan Prajapat

shahrukh khan

shahrukh khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की वापसी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अभी तक किंग खान ने आधिकारिक किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी वापसी को लेकर जानकारी दी गई है। एक इवेंट में निर्देशक हरि शंकर ने एटली कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि शाहरुख एटली की की फिल्म से ही वापसी करेंगे। इस वीडियो में हरि शंकर कहते हैं- ‘एटली सर एसआरके को डायरेक्ट करने वाले हैं। एसआरके का बहुत बड़ा फैन होने के नाते, मैं इस जोड़ी का इंतजार कर रहा हूं, जिससे मैं उस फंक्शन में जा सकूं और एसआरके से मिल सकूं। आपके सभी कामों के लिए शुभकामनाएं।’

shahrukh

एटली की आने वाली फिल्म ‘बिजिल’ की प्रेस कांफ्रेंस में हरि शंकर ने यह बात कही है। यह दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में विजय लीड रोल नजर आएंगे। बता दें कि एटली तमिल सिनेमा के बेहतरीन निर्देशक हैं। वह मर्सल जैसी कामयाब फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

https://twitter.com/hashtag/Atlee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ पिछले साल दिसंबर में आई थी। इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आईं। ये तिकड़ी इससे पहले ‘जब तक है जान’ में साथ काम कर चुकी है। वो फिल्म हिट रही थी, लेकिन ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई।

shahrukh

Home / Entertainment / Bollywood / confirmed! इस तमिल डायरेक्टर के साथ काम करेंगे शाहरुख खान, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो