scriptकोरोना की वजह से फ्लॉफ हुई इरफान खान की ये फिल्म, दोबारा हुई रिलीज घर बैठे देख सकेंगे लोग | Coronavirus impact English medium released on digital platform | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना की वजह से फ्लॉफ हुई इरफान खान की ये फिल्म, दोबारा हुई रिलीज घर बैठे देख सकेंगे लोग

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ अब यह फिल्म डिजिटल माध्यम से लोगों तक पहुंचेगी।

मुंबईApr 07, 2020 / 12:58 pm

Shaitan Prajapat

English medium

English medium

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ एक ऐसे समय में रिलीज हुई जब कोरोना वायरस महामारी भारत में फैलनी शुरू हुई थी जिसके परिणामस्वरूप देश भर के सिनेमाघर बंद हो गए। अब यह फिल्म डिजिटल माध्यम से लोगों तक पहुंचेगी। फिल्म की टीम को फिर से जुड़ने और इसे एक साथ देखने का मौका मिलेगा। फिल्म का सोमवार को डिजनी प्लस, हॉटस्टार वीआईपी पर विश्व डिजिटल प्रीमियर हुआ।
English medium
इरफान और राधिका मदान वीडियो चैट के दौरान कीकू शारदा, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी के साथ-साथ दिनेश विजान और होमी अदजानिया के साथ शामिल थे। हालांकि, इरफान वीडियो चैट के दौरान कैमरे के सामने नहीं आए। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित, अंग्रेजी मीडियम एक बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इरफान और राधिका द्वारा निभाया गया है। इसमें डिंपल कपाड़िया और करीना कपूर खान भी हैं।
English medium
स्ट्रीमिंग सेवा पर आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि नैना हमेशा मेरे लिए एक विशेष चरित्र होने जा रही है। लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि एक कलाकार के रूप में, दर्शकों तक पहुंचने के लिए नए माध्यमों का पता लगाना आकर्षक था। यह फिल्म डिजनी प्लस, हॉटस्टार वीआइपी पर प्रीमियर हो गयी है, उम्मीद है लोगों को पसंद आएगी।

Home / Entertainment / Bollywood / कोरोना की वजह से फ्लॉफ हुई इरफान खान की ये फिल्म, दोबारा हुई रिलीज घर बैठे देख सकेंगे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो