scriptCrew Box Office Collection: कृति सेनन-तब्बू के लिए ‘गुड फ्राइडे’ रहा गुड, जानिए दिन भर में कितना कमाएगी क्रू? | Crew box office first day collection prediction kriti sanon tabu kareena kapoor khan film | Patrika News
बॉलीवुड

Crew Box Office Collection: कृति सेनन-तब्बू के लिए ‘गुड फ्राइडे’ रहा गुड, जानिए दिन भर में कितना कमाएगी क्रू?

Crew Box Office Collection: तब्‍बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर ‘क्रू’ की बॉक्‍स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत हुई। गुड फ्राइडे हॉलीडे के कारण पहले दिन फिल्‍म की अच्छी कमाई हुई। मूवी के एडवांस बुकिंग ने भी धमाल मचा दिया। आइए आपको बताते हैं मूवी शुक्रवार को कितना कलेक्शन कर सकती है।

Mar 29, 2024 / 05:51 pm

Prateek Pandey

crew box office collection
‘क्रू’ मूवी को एक साथ ढेरों फायदे मिल सकते हैं। एक तरफ जहां गुड फ्राइडे होने के कारण सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ दिखाई दी वहीं वीकेंड पड़ जाने से मूवी अच्छा कलेक्शन कर सकती है। शुक्रवार को मूवी अच्छी कमाई कर सकती है।
यह भी पढ़ें

घुटने में भयानक दर्द फिर भी करते रहे शूटिंग, मिस्टर खिलाड़ी ने ऐसे बचाए करोड़ों रुपए

तब्‍बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की मूवी ने एडवांस बुकिंग से ही तगड़ी कमाई कर डाली थी। रिलीज के एक दिन पहले यानी गुरुवार को मूवी की एडवांस बुकिंग में तेजी देखी गई। साथ ही गुड फ्राइडे की छुट्टी के कारण मूवी ने ओपनिंग डे अच्छी कमाई की उम्मीद दिखाई है। फिल्‍म ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से लगभग 2.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।
यह भी पढ़ें

Bollywood Latest News


शुक्रवार को दोपहर बाद मूवी का कलेक्शन तेजी से बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। sacnilk के ताजा आंकड़ों के मुताबिक खबर लिखे जाने तक मूवी ने 3.9 Cr का आंकड़ा छू लिया है। रात बीतने के पहले इस आंकड़े में बड़ा चेंज दिखाई दे सकता है। अपने ओपनिंग डे पर क्रू धमाकेदार शुरुआत कर सकती है। मूवी के ट्रेलर और ‘चोली के पीछे’, ‘नैना’ जैसे दमदार गाने पहले ही दर्शकों को खूब पसंद आए हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Crew Box Office Collection: कृति सेनन-तब्बू के लिए ‘गुड फ्राइडे’ रहा गुड, जानिए दिन भर में कितना कमाएगी क्रू?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो