scriptघुटने में भयानक दर्द फिर भी करते रहे शूटिंग, मिस्टर खिलाड़ी ने ऐसे बचाए करोड़ों रुपए | Akshay kumar continued shooting for bade miyan chote miyan with broken leg | Patrika News
बॉलीवुड

घुटने में भयानक दर्द फिर भी करते रहे शूटिंग, मिस्टर खिलाड़ी ने ऐसे बचाए करोड़ों रुपए

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मूवी बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज में बस कुछ दिन ही बचे हैं। मूवी को लेकर दर्शकों को बीच जबरदस्त एनर्जी बनाई हुई है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस मूवी के एक शूट के लिए अक्षय कुमार ने भयानक दर्द के बावजूद शूटिंग की थी। आइए आपको बताते हैं।

Mar 29, 2024 / 04:48 pm

Prateek Pandey

akshay
बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर रिलीज के बाद अक्षय और टाइगर के फैंस जबरदस्त एक्साइटेड हैं। मूवी एक्शन सीक्वेंस से भरपूर हैं। मूवी में एक्शन सीक्वेंस के दौरान अक्षय कुमार के पैर में फ्रैक्चर हो गया उसके बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर करोड़ों रूपए बर्बाद होने से बचाए थे।
यह भी पढ़ें

‘थलाइवर 171’ से रजनीकांत का ‘गोल्ड लुक’ आया सामने, 22 अप्रैल को टाइटल की होगी घोषणा




अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लगभग एक महीने से अली अब्बास जफर के साथ मेगा बजट एक्शन एंटरटेनर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रहे हैं। दोनों एक्टर्स ढेरों धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। पिछले हफ्ते शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को एक्शन सीक्वेंस करते समय घुटने में गंभीर चोट लगने की बात सामने आई है। खास बात ये है कि भयानक दर्द के बाद भी अक्षय ने शूटिंग बंद नहीं होने दी। आपको बता दें बड़े मियां छोटे मियां मे एक्शन सीक्वेंस के दौरान अक्षय कुमार पैर में गंभीर चोट आ गई थी।
यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News


इतनी भयानक दर्द के बावजूद शूटिंग चालू रखकर मिस्टर खिलाड़ी ने मेकर्स के ना सिर्फ करोड़ों रूपए बचाए बल्कि रिलीज डेट पर भी कोई असर नहीं पड़ने दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीन के लिए करोड़ों रूपए का सेट तैयार किया गया था और अगर समय रहते शूट कंप्लीट ना होता तो भारी नुकसान झेलना पड़ सकता था।

Home / Entertainment / Bollywood / घुटने में भयानक दर्द फिर भी करते रहे शूटिंग, मिस्टर खिलाड़ी ने ऐसे बचाए करोड़ों रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो