script‘नहीं मिला टेलेंट तक दिखाने का मौका’, Deepak Tijori की बेटी Samara Tijori को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा | Deepak Tijori's Daughter Samara Tijori Didn't Get Benefit Of Star Kid | Patrika News
बॉलीवुड

‘नहीं मिला टेलेंट तक दिखाने का मौका’, Deepak Tijori की बेटी Samara Tijori को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा

कई हिट फिल्मों में बड़े स्टार्स के जोड़ीदार बने दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) की बेटी समारा तिजोरी (Samara Tijori) ‘मासूम’ फिल्म में नजर आ रही है. इसके अलावा भी उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया है.

Jun 18, 2022 / 05:32 pm

Vandana Saini

Deepak Tijori की बेटी Samara Tijori को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा

Deepak Tijori की बेटी Samara Tijori को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा

बॉलीवुड एक्चटर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन कम ही फिल्मों में उनको लीड रोल निभाने का मौका मिला है, ज्यादातर फिल्मों में वो इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ को-एक्टर के तौर पर नजर आए हैं और ऐसा ही कुछ उनकी बेटी समारा तिजोरी (Samara Tijori) के साथ भी हो रहा है. ये बात तो सभी जानते हैं कि बड़े स्टार्स के बच्चों को बिना मेहनत किए बड़ी से बड़ी फिल्मों में लीड रो मिल जाते हैं और उनको लॉन्च करने में बड़े-बड़े निर्देशक और निर्माता तैयार रहते हैं.
वहीं जब छोटे और साइड रोल निभाने वाले स्टार्स की बात करें तो उनके बच्चों को हमेशा से ही इंडस्ट्री में बने रहने के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ समारा तिजोरी के साथ भी हो रहा है. हालांकि, उन्होंने अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वो शोबिज की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. वहीं अब वो वेब सीरीज ‘मासूम’ में नजर आ रही हैं, जो डिज्नी हॉटस्टार पर दिखाया जा रहा है. इस सीरीज में उनके साथ बोमन ईरानी भी नजर आ रहे हैं. वहीं अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए समारा ने इंटरव्यू में काफी सारी बातें की.
यह भी पढ़ें:

https://twitter.com/SamaraTijori?ref_src=twsrc%5Etfw

समारा से इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या उन्हें कभी पिता दीपक तिजोरी के नाम पर काम मिला है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ‘नहीं’. समारा ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘भले ही वो आज के समय में इंडस्ट्री में जाने-माने चेहरों के साथ काम करती नजर आ रही हैं, लेकिन उन्हें शुरुआत हर दूसरे स्टार किड जैसी नहीं हुई’. समारा ने आगे बताया कि ‘मुझे मेरे पापा के नाम का कोई फायदा नहीं मिला. पापा कुछ समय पहले एक्टिंग किया करते थे और फिर उन्होंने ब्रेक ले लिया था. मैं नॉर्मल ऑडिशन प्रोसेस से गुजरी हूं. मेरा पहला ऑडिशन 180 लड़कियों के साथ था’.
https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

समारा ने बताया कि ‘मैंने तो तब मेकअप तक नहीं किया हुआ था. वो स्प्राइट का ऑडिशन था और मैंने इतनी सारी सुंदर लड़कियों के साथ बैठकर कांप रही थी. मैंने पहले वो किया और फिर अस्सिटेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया’. उन्होंने शूटिंग के दौरान का एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि ‘मैंने उनसे सबकुछ सीखा है. वे एक बार बहुत रिलैक्स होकर सेट पर हंसी-मजाक कर रहे थे. मैं बहुत स्ट्रेस में थी. अपने हेडफोन पहने बैठी थी और सोच रही थी कि मुझे अपने किरदार में रहना है, मुझे दुखी होना है, रोना है’. बता दें कि ‘मासूम’ में समारा, बोमन ईरानी की बेटी का रोल निभा रही हैं.
यह भी पढ़ें:

Home / Entertainment / Bollywood / ‘नहीं मिला टेलेंट तक दिखाने का मौका’, Deepak Tijori की बेटी Samara Tijori को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो