scriptपाक मेजर जनरल ने दीपिका के JNU जाने को बताया बहादुर, फिर डिलीट किया ट्वीट.. रंगोली ने कहा पीआर स्टंट! | Deepika padukone JNU visit pak army asif ghafoor praises rangoli | Patrika News
बॉलीवुड

पाक मेजर जनरल ने दीपिका के JNU जाने को बताया बहादुर, फिर डिलीट किया ट्वीट.. रंगोली ने कहा पीआर स्टंट!

पाक सेना ने दीपिका (Deepika Padukone) का किया सपोर्ट, कहा- बहादुर
ट्वीट करने के बाद किया गया डिलीट
रंगोली ने दीपिका की JNU विजिट को बताया पीआर स्टंट!

Jan 08, 2020 / 05:23 pm

Neha Gupta

dep.jpg

नई दिल्ली | दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जेएनयू (JNU) में जाना लगातार विवादों में बना हुआ है। जहां कुछ लोग मस्तानी के इस कारनामें को पीआर स्टंट बता रहे हैं वहीं दीपिका को इसके लिए तारीफें भी मिल रही हैं। पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने दीपिका की जेएनयू विजिट की तारीफ करते हुए उन्होंने बहादूर बताया। उन्होंने जेएनयू में छात्रों के साथ प्रोटेस्ट में खड़ी दीपिका पादुकोण की दो तस्वीरें शेयर कीं। हालांकि बाद में गफूर ने ये ट्वीट डिलीट भी कर दिया।

Oops मोमेंट का शिकार होने से बचीं प्रियंका चोपड़ा, छोटे बैग से पारदर्शी ड्रेस को छुपाया

asif.jpg

बता दें कि इससे पहले फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बॉलीवुड स्टार्स को लगातार घेर चुकी हैं। पहले उन्होंने JNU के समर्थन में आए स्टार्स पर निशाना साधा और अंडर वर्ल्ड कनेक्शन को लेकर कई खुलासे भी किए। अब उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के JNU विजिट को एक पीआर स्टंट बता दिया है। वहीं कंगना रनौत ने फिल्म छपाक के लिए दीपिका और मेघना गुलजार की तारीफ करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया। कंगना ने रंगोली पर हुए एसिड हमले की बात भी बताई।

दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता बनकर बाज़ार में पहुंची तो लोगों ने नहीं किया अच्छा बर्ताव, देखें Video

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1214805551667769344?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना की बहन रंगोली ने लिखा- कंगना का मानना है कि दीपिका (Deepika Padukone) एक औसत दर्जे की एक्ट्रेस है, सबसे बड़ी पीआर क्वीन है और उन्हें जेएनयू विजिट पीआर स्टंट के लिए किया है। इसके बाद ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया। दरअसल रंगोली का ये ट्वीट तब आया जब दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को ना देखने की अपील की गई और लोगों से फिल्म देखने में अपना समय और पैसा नहीं लगाने के लिए कहा गया। जिसके जवाब में रंगोली ने दीपिका से माफी मांगने के लिए कहा और पीआर स्टंट की बात भी बोल डाली। उन्हो्ंने आगे लिखा- क्या उसने कभी उरी, पुलवामा, आर्टिकल 370, या फिर CAA के बारे में या देश में कभी भी किसी मुद्दे के बारे में किसी आइडियोलॉजी का साथ दिया? मैं अभी भी नहीं मानती कि उसको JNU के स्टूडेंट में थोड़ा भी इंटरेस्ट हैl यह बस पैसे में इंटरेस्ट रखते हैंl

https://twitter.com/hashtag/Guts?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / पाक मेजर जनरल ने दीपिका के JNU जाने को बताया बहादुर, फिर डिलीट किया ट्वीट.. रंगोली ने कहा पीआर स्टंट!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो