scriptदीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता बनकर बाज़ार में पहुंची तो लोगों ने नहीं किया अच्छा बर्ताव, देखें Video | deepika padukone stepped out as acid attack survivor malti in mumbai | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता बनकर बाज़ार में पहुंची तो लोगों ने नहीं किया अच्छा बर्ताव, देखें Video

दीपिका (Deepika Padukone) ने एसिड अटैक पीड़िता बनकर समाज को टटोला
लोगों ने मालती के साथ नहीं किया नॉर्मल बिहेव
दीपिका ने कहा- समाज का नज़रिया बदलना ज़रूरी

Jan 07, 2020 / 05:59 pm

Neha Gupta

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जहां एक तरफ अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं वहीं वो एसिड अटैक सर्वाइवर का दुख और उनके प्रति समाज का नज़रिया भी बदलने में लगी हुई हैं। पहले दीपिका ने अपना जन्मदिन लखनऊ में एसिड अटैक पीड़िताओं के साथ मनाया था और अब वो खुद मालती का लुक लेकर बाज़ार में निकली ताकि वो जान सके कि समाज एसिड अटैक पीड़िताओं को कैसे देखते हैं? दीपिका ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया है जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में दीपिका (Deepika Padukone) मालती के रूप में दिख रही हैं। उनके साथ कुछ एसिड अटैक पीड़िताएं भी हैं, सब अलग-अलग जगहों पर जाते हैं ये देखने के लिए कि लोग उनके साथ कैसा व्यवहार करेंगे? दीपिका का वीडियो समाज के नजरिए पर एक कटाक्ष कर रहा है। वीडियो की शुरुआत में दीपिका कहती हैं कि लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं लेकिन वही लोग किसी एसिड अटैक पीड़िता के साथ कैसा बिहेव करेंगे? कई सारे कैमरों के बीच लोगों के रिएक्शन्स रिकॉर्ड हो जाते हैं। लोगों को इस बार की कोई जानकारी नहीं थी कि वो दीपिका हैं इसीलिए कई लोग दीपिका को बुरे तरीके से घूरते हैं वहीं कुछ लोग नॉर्मेल व्यवहार करते हुए दिखाई दिए।

वीडियो के लास्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कहती हैं- आज पुरा दिन बिता कर ये जाना के कुछ नजर के सामने होता है पर दिखता नहीं है, नजरिया बदलना जरूरी है। बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म को मेघना गुलज़ार ने डायरेक्ट किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता बनकर बाज़ार में पहुंची तो लोगों ने नहीं किया अच्छा बर्ताव, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो