script‘काली घाटी की रानी लग रही हो चुड़ैल, दीपिका के कान्स लुक को देख भड़के ट्रोल्स | deepika padukone trolled for Cannes look Troll said look like witch | Patrika News
बॉलीवुड

‘काली घाटी की रानी लग रही हो चुड़ैल, दीपिका के कान्स लुक को देख भड़के ट्रोल्स

बॉलीवुड हस्तियां फैंस को खुश रखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं लेकिन कभी कभी उनसे भारी चूक हो जाती है और कुछ ट्रोल्स अक्सर किसी ना किसी बात पर स्टार को ट्रोल करना शुरु कर देते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ। उनके लेटेस्ट लुक के कारण एक्ट्रेस को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा हैं।

May 21, 2022 / 05:02 pm

Manisha Verma

'काली घाटी की रानी लग रही हो चुड़ैल, दीपिका के कान्स लुक को देख भड़के ट्रोल्स

deepika padukone trolled for Cannes look Troll said look like witch

बॉलीवुड सेलेब्स फैंस को खुश करने के लिए हर एक चीज करते हैं। उनकी हरमेशा यही कोशीश होती हैं कि वह अपने फैंस को खुश रखे। लेकिन कभी- कभी इस चक्कर में एक्ट्रेस से कुछ चुक हो जाती हैं और एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने में आ जाती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ। अपने लुक और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली इस एक्ट्रेस की ट्रोल्स ने खूब खिंचाई की है।
बता दे कि दीपिका पादुकोण सबसे चर्चित फिल्म आयोजन 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल में गई हुई हैं। यह फेस्टिवल 7 मई को शुरू हुआ है और 28 मई तक धूमधाम से सेलेब्रेट होगा। इस आयोजन में दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, ऐश्वर्या राय बच्चन और अदिति राव हैदरी सहित कई बॉलीवुड हस्तियां फ्रांस में प्रतिष्ठित समारोह में भाग ले रही हैं। वहीं आयोजन के पहले दिन, दीपिका ने सब्यसाची की सीक्वेंस साड़ी में एक धमाकेदार एंट्री की और रेड कारपेट पर पोज़ देते हुए कई दिलों को लूट ली।
deepika_padukone_.jpg
दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरे शेयर और लिखा, “साड़ी एक ऐसी कहानी है जिसे मैं बताना कभी बंद नहीं करूंगी। हम दुनिया में कहीं भी हों, सब्यसाची मुखर्जी ने कहा कि इसकी एक अलग जगह है और मैं इस बात से और अधिक सहमत हो गयी हूं।
यह भी पढ़ें

अमिताभ, रणवीर, अजय और शाहरुख़ पर एफआईआर दर्ज, पान मसाला विज्ञापन को लेकर कोर्ट में याचिका दायर

आपको बता दे कि एक तरफ दीपिका के फैंस को उनका यह लुक काफी ज्यादा अच्छा लग रहा हैं तो वही कई नेटिज़न्स ने इस लुक को देख दीपिका को बुरी तरह ट्रोल किया। बता दे कि एक ट्रोलर ने तो दीपिका के कान्स लुक को देख भड़के ट्रोल्स, कहा- ‘काली घाटी की रानी लग रही हो चुड़ैल तक कह दिया हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘काली घाटी की रानी लग रही हो चुड़ैल, दीपिका के कान्स लुक को देख भड़के ट्रोल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो