scriptबेटे सनी संग 9000 फीट की ऊंचाई पर पहुंचे धर्मेन्द्र, वीडियो शेयर कर बयां की खुशी | Dharmendra and Sunny Deol Himachal vacation video goes viral | Patrika News

बेटे सनी संग 9000 फीट की ऊंचाई पर पहुंचे धर्मेन्द्र, वीडियो शेयर कर बयां की खुशी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2021 12:02:53 pm

Submitted by:

Archana Pandey

सनी देओल ने पापा धर्मेन्द्र के साथ 9000 फीट की ऊंचाई पर मौजूद कैंप साइट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धर्मेन्द्र कर रहे हैं कि वह अपने डार्लिंग बेटे के साथ इंजॉय कर रहे हैं।

Dharmendra and Sunny Deol Himachal vacation video goes viral

Dharmendra and Sunny Deol

नई दिल्ली। Dharmendra and Sunny Deol Himachal vacation video: धर्मेन्द्र (Dharmendra) अपने बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ वकेशन पर हैं और हिमाचल की सैर कर रहे हैं। सनी देओल (Sunny Deol) ने पापा धर्मेन्द्र के साथ 9000 फीट की ऊंचाई पर मौजूद कैंप साइट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धर्मेन्द्र कर रहे हैं कि वह अपने डार्लिंग बेटे के साथ इंजॉय कर रहे हैं। धर्मेन्द्र और सनी का ये वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
इस वीडियो में धर्मेन्द्र अपने फैन्स के लिए प्यार लुटा रहे हैं। धर्मेन्द्र कहते नजर आ रहे हैं कि 9000 फीट की ऊंचाई पर अपने डार्लिंग बेटे के साथ इंजॉय कर रहे हैं। हर किसी को ऐसे ही जीना चाहिए। हालांकि, इन सबके लिए वह ईश्वर और अपने फैन्स को धन्यवाद भी कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

शाहरुख खान ने सिर्फ 13 करोड़ में खरीदा में अपने सपनों का महल ‘मन्नत’, आज की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

https://twitter.com/aapkadharam/status/1454818571607949318?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले धर्मेन्द्र ने अटल टनल का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो कहते नजर आए थे कि ‘दोस्तो, यहां बर्फ की चोटी पर हमने कई फिल्मों की शूटिंग की है। आज मैं फिर से इस साढ़े 9 किलोमीटर लंबे टनल को देखकर काफी खुश हूं। अटल टनल किसी अजूबे से कम नहीं। मैं उन सभी को सल्यूट करना चाहता हूं जिन्होंने खूबसूरत हिमाचल को बनाने में अपना योगदान दिया है। 20 साल के बाद यह मेरी शानदार विजिट है।
यह भी पढ़ें

जब शाहरुख को देखकर एक फकीर ने की थी इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए थे किंग खान

https://twitter.com/aapkadharam/status/1455398881198362625?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि अभी हाल ही में सनी देओल ने बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे किए हैं। इसकी खुशी में उन्होंने 2001 में आई फिल्म ‘इंडियन’ से जुड़ी यादों को ताजा किया था। इस फिल्म को धर्मेन्द्र ने ही प्रड्यूस किया था। बता दें कि सनी देओल अपनी अगली फिल्म ‘गदर 2’ में एक बार फिर से अमीषा पटेल के साथ नजर आने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो