scriptWhen a fakir made such a big prediction after seeing Shah Rukh Khan | जब शाहरुख को देखकर एक फकीर ने की थी इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए थे किंग खान | Patrika News

जब शाहरुख को देखकर एक फकीर ने की थी इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए थे किंग खान

शाहरुख खान आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उनकी मेहनत के साथ उनका भाग्य भी उनके साथ था। जिसके बारे में सालों में पहले एक फकीर ने खुलासा किया था।

Updated: November 02, 2021 07:57:00 am

नई दिल्ली। When a fakir made such a big prediction after seeing Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का आज अपना एक अलग मुकाम है। शाहरुख ने कभी राहुल बनकर, तो कभी कबीर सिंह बनकर लोगों का मनोरंजन किया और आज भी कर रहे हैं। जिसके कारण शाहरुख करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख ने लोगों के दिलों और बॉलीवुड में अपना मुकान बनाने के लिए दिन रात मेहनत की है।
When a fakir made such a big prediction after seeing Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख के इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उनकी मेहनत के साथ उनका भाग्य भी उनके साथ था। जिसके बारे में सालों में पहले एक फकीर ने खुलासा किया था। दरअसल शाहरुख को लेकर एक फकीर बाबा ने भविष्यवाणी की थी। तो चलिए आज हम आपको शाहरुख के जन्मदिन (Shah Rukh Khan Birthday) के मौके पर बताते हैं कि फकीर बाबा ने भविष्यवाणी करते हुए क्या कहा था।
शाहरुख के लिए की गई भविष्यवाणी सच हुई
शाहरुख खान का आज 55वां जन्मदिन है। कई हिट फिल्म देने वाले शाहरुख का कद बॉलीवुड में बहुत बड़ा है। हर कोई उनसे अदब से पेश आता है। शाहरुख की सफलता देखकर साफ नजर आता है कि एक फकीर द्वारा शाहरुख के लिए की गई भविष्यवाणी सच हुई। दरअसल, एक बार शाहरुख खान अपनी अपनी मां लतीफ फातिमा खान के साथ अजमेर शरीफ (Ajmer Sharif) दरगाह गए थे। उस दौरान शाहरुख को पता चला कि किसी ने उनकी पॉकेट मार ली है और उनके करीब 5 हजार रुपये चोरी हो गए हैं।
जब शाहरुख इस बात से परेशान थे, तभी एक फकीर ने उन्हें रोका और कहा कि क्या तुम्हारे पैसे खो गए हैं? इस पर शाहरुख ने कहां हां खो गए हैं। इस पर फकीर ने कहा कि सौ की चिंता क्यों करते हो, जब करोड़ों रुपये आने वाले हैं। उस वक्त शायद शाहरुख को भी ये नहीं पता था कि ये भविष्यवाणी एक दिन आगे चलकर सही साबित होगी। आज शाहरुख एक कामयाब आदमी हैं।
शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन पर अजमेर शरीफ की दुआ है। उनका कहना था हैं कि वो अजमेर शरीफ मां की दुआ के लिए गए थे, लेकिन मां नहीं रहीं। पर अजमेर शरीफ की दुआएं आज भी मेरे साथ हैं। शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा था कि उस फकीर की तलाश में वो कई बार निकले भी, लेकिन उस फकीर के साथ शाहरुख की बस एक ही मुलाकात लिखी थी। जो आया दुआ देकर चला गया और फिर कभी नहीं लौटा।
आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी पहली फिल्म 'दीवाना' से सिनेमा जगत में कदम रखा था। आज शाहरुख खान के लाखों-करोड़ों फैन हैं जो उनकी एक अदा पर मरते हैं। फिल्मों में आने से पहले शाहरुख टीवी सीरियल में भी काम करते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोRepublic Day 2022 LIVE :गणतंत्र दिवस की पूर्व संख्या पर जवानों की बहादुरी को सलाम, ITBP के 18 जवानों को पुलिस सेवा पदकBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.