scriptSalman Khan Property: अगर नहीं हुई सलमान खान की शादी, तो इन्हें दान में चली जाएगी भाईजान की करोड़ों की प्रॉपर्टी | Salman Khan Property will be owned by trust after him, actor reveals | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan Property: अगर नहीं हुई सलमान खान की शादी, तो इन्हें दान में चली जाएगी भाईजान की करोड़ों की प्रॉपर्टी

सलमान खान ने 55 साल की उम्र में भी शादी नहीं की है। अब ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल जरूर आता होगा है कि अगर सलमान ने शादी नहीं कि तो उनकी करोंड़ो की प्रॉपर्टी किसे मिलेगी।

Nov 01, 2021 / 06:48 pm

Archana Pandey

Salman Khan Property will be owned by trust after him, actor reveals

Salman Khan

नई दिल्ली। Salman Khan Property will be owned by trust after him: बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज देश के सबसे अमीर सेलेब में से एक हैं। सलमान करोड़ों कमाते हैं और करोंड़ो की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। सलमान खान की कई गर्लफ्रेंड रही हैं, एक से शादी भी होने वाली थी, लेकिन किसी कारण से नहीं हो पाई। इसके बाद सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है।
अब ऐसे में सलमान खान के फैंस के मन में ये सवाल जरूर आता होगा है कि अगर सलमान ने शादी नहीं कि तो सलमान की करोंड़ो की प्रॉपर्टी (Salman Khan Property) किसे मिलेगी। चलिए हम आपको बताते हैं, किसे मिलेगी सलमान की करोंड़ो की प्रॉपर्टी।
खुद किया था इस बात का खुलासा
दरअसल इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में किया था। सलमान खान ने इंटरव्यू में बताया था कि, ‘मैं शादी करुं या फिर नहीं करुं, मेरे जाने के बाद मेरी प्रॉपर्टी का आधा हिस्सा ट्रस्ट को दान किया जाएगा। अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी प्रॉपर्टी ट्रस्ट के नाम हो जाएगी। सलमान खान का Being Human foundation नाम से एक ट्रस्ट है।
जिस तरीके से सलमान खान अपनी शादी की बात को हंसी-मजाक में टाल देते हैं। उसे देखते हुए हो लगता नहीं सलमान खान अब कभी शादी करेंगे। ऐसे में उनकी करोंड़ो की प्रॉपर्टी ट्रस्ट के पास चली जाएगी।
किराए पर लिया है ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट
अभी हाल ही में सलमान खान ने मुंबई के बांद्रा में ड्यूप्लेक्स किराए पर लिया है और इसके लिए वे हर महीने करीब 8 लाख रुपए से ज्यादा किराया देंगे। ये ड्यूप्लेक्स मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर है। बता दें कि कारपेट एरिया में 2,265 वर्ग फीट की इस प्रॉपर्टी के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं। सलमान ने ये फ्लैट 11 महीने के लिए किराए पर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये ड्यूप्लेक्स उनकी फर्म के लिए काम करने वाले लेखक के लिए यूज किया जाएगा।
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म अंतिम में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उन्होंने पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके जीजा आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। वहीं, सलमान खान टाइगर-3 3 में नजर आने वाले हैं। जिसमें सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। सलमान की इस फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan Property: अगर नहीं हुई सलमान खान की शादी, तो इन्हें दान में चली जाएगी भाईजान की करोड़ों की प्रॉपर्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो