scriptDharmendra के पोते ने दादा को डेडीकेट किया पहला अवॉर्ड, पिता Sunny Deol के छलके आंसू | dharmendra grandson and sunny deol son rajveer deol wins award on which deol family gets emotional entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

Dharmendra के पोते ने दादा को डेडीकेट किया पहला अवॉर्ड, पिता Sunny Deol के छलके आंसू

फिल्म दोनों (Dono) के लिए राजवीर देओल (Rajveer Deol) को बेस्ट डेब्यूटेंट एक्टर का अवॉर्ड मिला। जिसे देखकर पिता सनी देओल (Sunny Deol) काफी भावुक नजर आए हैं।
 

मुंबईMar 13, 2024 / 12:01 pm

Riya Chaube

dharmendra_grandson_rajveer_deol_wins_award.jpg

राजवीर देओल ने जीता बेस्ट डेब्यूटेंट एक्टर अवॉर्ड

बीते साल सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है वहीं बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म एनिमल (Animal) ने भी खूब धमाल मचाया है। इसके साथ ही सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) ने राजश्री की फिल्म दोनों (Dono) से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हालांकि राजवीर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है, लेकिन राजवीर की एक्टिंग की जमकर सराहना हुई है। वहीं, हाल ही में जी सिने अवॉर्ड्स में राजवीर और उनके पापा सनी देओल को शानदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड दिया गया है।


राजवीर ने फिल्म ‘दोनों’ के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट एक्टर का अवॉर्ड जीता है। वहीं, सनी देओल को ‘गदर 2’ के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया है। अवॉर्ड शो की रात जब राजवीर ने ट्रॉफी जीती तब उन्होंने अपनी मेहनत और उस ट्रॉफी को अपने दादा जी धर्मेंद्र को डेडिकेट किया।


यह भी पढ़ें

14-15 मार्च को ओटीटी पर होने वाली हैं जबरदस्त रिलीज, ‘मर्डर मुबारक’ के साथ देखें ये 5 फिल्में-सीरीज





OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें





सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजवीर अपने अवॉर्ड जीतने पर स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान राजवीर ने कहा कि, ”मुझे नहीं लगता कि मेरे दादाजी के बिना कोई यहां होता। मेरी इंस्पिरेशन, बड़े पापा, मैं आपसे प्यार करता हूं। यह आपके लिए है।” स्पीच खत्म होने के बाद स्टेज पर उनके भाई करण, पापा सनी देओल और चाचा बॉबी देओल काफी इमोशनल हो गए थे और इस दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सनी ने लिखा- जो परिवार एक साथ रहता है वह एक साथ जीतता है।

Home / Entertainment / Bollywood / Dharmendra के पोते ने दादा को डेडीकेट किया पहला अवॉर्ड, पिता Sunny Deol के छलके आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो