scriptDharmendra ने शेयर की ‘बर्मे’ की फोटो, लोग बोले- सनी देओल से बचा के रखना, बॉबी ने भी किया रिएक्ट | Dharmendra Shares Photo Of Hand Pump Bobby Deol Reaction Viral | Patrika News
बॉलीवुड

Dharmendra ने शेयर की ‘बर्मे’ की फोटो, लोग बोले- सनी देओल से बचा के रखना, बॉबी ने भी किया रिएक्ट

Dharmendra: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। इसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि सनी देओल से इसे बचा कर रखना।

Apr 12, 2024 / 12:53 pm

Jaiprakash Gupta

Dharmendra

धर्मेंद्र

Dharmendra बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। इसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि सनी देओल से इसे बचा कर रखना। ये तस्वीर धर्मेंद्र ने ईद के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।
इस पर उनके दोनों बेटों का रिएक्शन भी आया है। सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल के रिएक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया।

dharmendra_1.jpg
बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र करीब 6 दशकों से फिल्मों में सक्रिय हैं। धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिल्म ने ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद से वो सैंकड़ों फिल्मों में काम कर चुके हैं। आज भी वो कई फिल्मों में दिखाई दे जाते हैं।

यह भी पढ़ें

जूही परमार को प्रोड्यूसर ने 8 घंटे कीचड़ में रखा, वेब सीरीज के लिए क्या-क्या करती हैं एक्ट्रेस!



फिल्मों के साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। वो अपने काम के साथ ही यहां पर अपने कुछ यादगार तस्वीरें भी यहां शेयर करते हैं। धर्मेंद्र ने ईद के मौके पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। अब ये फोटो इंटरनेट पर वायरल है।
यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र के लिए लकी था ये साल, लगातार दी 7 हिट फिल्में, बन गए बॉक्स ऑफिस किंग

dharmendra.jpg
इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- ‘दोस्तों, किसी जमाने में छोटा बाजार कश्मीरी गेट में एक पुराना नल (बर्मा) हुआ करता था। इसे देखकर मैं रोमांचित हो गया, मेरे बचपन के प्यारे दिन।’ इस तस्वीर में धर्मेंद्र एक हैंडपंप से पानी पीते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘पुष्पा-2’ का टीजर आया और बदल गया विलेन, सलमान खान से लिया था पंगा, अब खत्म करेंगे ‘पुष्पराज’ का साम्राज्य

इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने कहा बहुत खूब तो किसी ने कहा कि इसे सनी देओल से बचाकर रखना। लोगों को धर्मेंद्र की ये फोटो देखकर सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर का हैंडपंप वाला आइकॉनिक सीन याद आ गया। तस्वीर पर सनी देओल और बॉबी देओल ने दिल वाली इमोजी के साथ इसे लाइक किया है।

Latest Bollywood News
bobby.jpg
धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में दिखाई दिए थे। फिल्म ‘इक्कीस’ में वो वरुण धवन के साथ देंगे, ये मूवी अगले साल रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Dharmendra ने शेयर की ‘बर्मे’ की फोटो, लोग बोले- सनी देओल से बचा के रखना, बॉबी ने भी किया रिएक्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो