script‘दिलीप कुमार के जन्मदिन की कोई योजना नहीं’ | Dilip Kumar has no plan to celebrate birthday | Patrika News
बॉलीवुड

‘दिलीप कुमार के जन्मदिन की कोई योजना नहीं’

दिलीप कुमार को एक पैर में सूजन होने के बाद बुधवार को लीलावती अस्पताल एवं अनुसंधान केंद्र में भर्ती कराया गया था

Dec 11, 2016 / 02:01 pm

Rakesh Mishra

Saira Banu

Saira Banu

मुंबई। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार रविवार को 94 वर्ष के हो गए। उनके जन्मदिन मनाने की कोई योजना नहीं है। वह अभी अस्पताल में आराम कर रहे हैं। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो के मैनेजर ने यह जानकारी दी। दिलीप कुमार को एक पैर में सूजन होने के बाद बुधवार को लीलावती अस्पताल एवं अनुसंधान केंद्र में भर्ती कराया गया था।

सायरा बानो के मैनेजर मुर्शीद ने बताया कि उन्हें आज (रविवार) अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली। वह अभी और दो दिनों तक अस्पताल में रहेंगे। उनके पैर का सूजन पहले से कम हो गई है और वह अब भी निगरानी में हैं। अगले दो दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है। मैनेजर ने कहा कि अभी वह अस्पताल में हैं और जन्मदिन मनाने की कोई योजना नहीं है।

दिलीप साहब ने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुआत 1944 में आई फिल्म ‘ज्वार भट्टा’ से की थी। उनका नाम पहले मुहम्मद यूसुफ खान था। फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम दिलीप कुमार अपना लिया। उन्हें पिछली बार 1998 में फिल्म ‘किला’ में बड़े पर्दे पर देखा गया था। दिलीप कुमार को 1994 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दिलीप कुमार के जन्मदिन की कोई योजना नहीं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो