script2 साल बाद खुला Disha Salian की मौत का राज! CBI ने बताया कैसे बिल्डिंग से गिरी… | Disha Salian Suicide Case Reveals CBI Reveals Real Reason Of Death | Patrika News
बॉलीवुड

2 साल बाद खुला Disha Salian की मौत का राज! CBI ने बताया कैसे बिल्डिंग से गिरी…

Disha Salian Death: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की गुत्थी सुलझ गई है। हाल में CBI ने दिशा केस में एक बड़ा राज खोला है, जो काफी हैरान कर देने वाला है। सीबीआई ने बताया कि दिशा की मौत…।

नई दिल्लीNov 23, 2022 / 04:42 pm

Vandana Saini

Sushant Singh Rajput Manager Disha Salian Death

Sushant Singh Rajput Manager Disha Salian Death

Disha Salian Death: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। दिशा की मौत के कुछ समय बाद ही अचानक सुशांत के आत्महत्या ने भी सभी को हैरान और परेशान कर दिया था। सोशस मीडिया पर दोनों की मौत की खबर ने एक जंग से छेड़ दी थी। लोगों ने इस दोनों के मौत के मालले में CBI जांच की मांग की, जिसके बाद दिशा सालियान केस में CBI ने अपनी जांच शुरू की। इसके बाद अब दो साल बाद दिशा की मौत की गुत्थी सुलझ चुकी हैं। CBI ने अपनी रिपोर्ट भी जमा करा दी है। सीबीआई ने ये साफ कर दिया है कि दिशा की मौत कैसे हुई?

disha_salian_death_1.jpg

दिशा सालियान ने की थी आत्महत्या

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान मुंबई के मलाड की एक ऊंची बिल्डिंग से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी, लेकिन दिशा के घरवालों के साथ-साथ ऐसे कई लोग थे, जिन्होंने ये मानने से साफ इंकार कर दिया था कि दिशा आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा सकती है। इसी के बाद सभी ने उनकी मौत के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी।

कैसे हुई थी दिशा सालियान की मौत?

दिशा की मौत की खबर मिलने के बाद हर किसी के मन में यही सवाल था कि आखिर दिशा सालियान के साथ क्या हुआ था? क्या दिशा सालियान ने आत्महत्या की? या उनकी मौत के पीछे कोई साजिश रची गई थी? दिशा सालियान की मौत कैसे हुई, जिसका अब खुलासा हो चुका है। सीबीआई ने अपनी जांच में दिशा की मौत को एक दुर्घटना बताया है।

यह भी पढ़ें

अब विदेशी बॉक्स ऑफिस पर छाई Kantara! 16 करोड़ में बनी फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई

https://twitter.com/hashtag/DishaSalian?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिशा ने नेश में उठाया इतना बड़ा कदम

सीबीआई दिशा की मौत की सच बताते हुए कहना कि ‘दिशा सालियान की मौत (Disha Salian Death) नशे में संतुलन खोकर बिल्डिंग से नीचे गिरने के कारण हुई’। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘इससे ये भी साफ हो गया है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत के बीच किसी तरह का कोई संबंध नहीं है’।

दोनों की मौत में कोई कनेक्शन नहीं

दरअसल, दिशा की मौत 8 जून 2020 में हुई थी और सुशांत सिंह की बॉडी मौत 14 जून 2020 में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मिली थी। दोनों की मौत के बीच कुछ ही दिनों का अंतर था, जिसकी वजह से दोनों मामलों को एक साथ जोड़कर जांच की जा रही थी। वहीं अब सीबीआई ने इस पूरे मामले में अपनी जांच पूरी कर ली है और बताया कि दोनों की मौत में कोई कनेक्शन नहीं है।
https://twitter.com/withoutthemind?ref_src=twsrc%5Etfw

दिशा के माता-पिता ने लगाया था यह आरोप

बता दें कि दिशा की मौत के कुछ समय बाद ही उनके माता-पिता ने आरोप लगाया था कि ‘उनकी बेटी की मौत के नाम पर अभी भी राजनीति हो रही है और कुछ नेता दिशा की मौत संबंधी परिस्थितियों पर सवाल उठा रहे हैं। इससे उनकी बेटी की छवि खराब हो रही है’। इसके बाद मामले पर संज्ञान लेते हुए सीबीआई के अधिकारियों ने उस पार्टी की रिकॉर्डिंग और चश्मदीदों के बयानों की जांच की थी, जिसमें दिशा सालियान मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें

Custody: बर्थडे पर जारी हुआ Naga Chaitnya की 22वीं फिल्म का फर्स्ट लुक!

Home / Entertainment / Bollywood / 2 साल बाद खुला Disha Salian की मौत का राज! CBI ने बताया कैसे बिल्डिंग से गिरी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो