scriptAmazing! अब विदेशी बॉक्स ऑफिस पर छाई Kantara! 16 करोड़ में बनी फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई | Kantara made in 16 crores earned 400 crores in hollywood box office | Patrika News

Amazing! अब विदेशी बॉक्स ऑफिस पर छाई Kantara! 16 करोड़ में बनी फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 03:28:15 pm

Submitted by:

Vandana Saini

Kantara: कन्नड़ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्ट फिल्म ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी थी। फिल्म ने लगातार कई हफ्तों तक सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए रखी। वहीं अब खबर है कि देश के बाद ये फिल्म विदेशी बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। केवल 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने विदेश में….।

विदेशी बॉक्स ऑफिस पर छाई 'Kantara'

विदेशी बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘Kantara’

Kantara: कन्नड़ स्टार और निर्देशक ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज (Kantara Release Date) हुई थी। फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी। इस अकेली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई कई फिल्मों को कमाई के मामले में मात दी। इतना ही नहीं 16 करोड़ के मामूली से बजट में बनी इस फिल्म ने देशभर में 352 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद इस फिल्म को विदेश में रिलीज किया गया। बड़ी बात ये है कि इस फिल्म का जादू विदेश में भी देखने को मिल रहा है। फिल्म ने विदेश में भी अपने बजट के मुकाबले छप्पर फाड़ कमाई की है।

https://twitter.com/hashtag/Kantara?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं विदेश कमाई को देखते हुए फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 400 करोड़ के पार कर लिया है। जी हां, फिल्म ने विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड़ की कमाई की, जिसको मिलकार फिल्म 400 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। इतना ही नहीं इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज करने की तैयारियां की जा रही है।

इसके बाद फिल्म के मेकर्स और स्टार्स बंपर कमाई करने वाले हैं। कांतारा को डायरेक्ट करने के साथ-साथ ऋषभ शेट्टी ने फिल्म में लीड रोल भी निभाया है और अपनी एक्टिंग के लिए खूब सराहना बटोर रहे हैं। इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी के साथ एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा (Sapthami Gowda) भी नजर आ रही हैं। फिल्म में सभी के अभिनय को काफी पसंद किया गया है।

यह भी पढ़ें

Custody: बर्थडे पर जारी हुआ Naga Chaitnya की 22वीं फिल्म का फर्स्ट लुक!

https://twitter.com/hashtag/Kantara?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कांतारा फिल्म की मेकिंग केजीएफ (KGF) फ्रैंचाइजी के बैनर, हम्बेल फिल्म्स के तहत विजय किरगंदूर द्वारा की गई है। अपनी इस फिल्म को लेकर ऋषभ शेट्टी ने कुछ समय पहले कहा था कि ‘कांतारा का सीक्वल भी आ सकता है, क्योंकि इसमें कई सबप्लॉट हैं, जो आगे की रिसर्च के लिए आधार बनाते हैं’। साथ ही एक्टर ने आगे कहा था कि ‘इसके प्रीक्वल की भी संभावना है’।

बता दें कि कांतारा एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो कांबला और बुता कोला की पारंपरिक संस्कृति पर आधारिती है। फिल्म एक रहस्यमय जंगल के इर्द-गिर्द घूमती है और एक स्थानीय दैवता की कहानी को दर्शाती है, जो साल 1870 में राजा के साथ मिलकर आदिवासियों की जमीन का धंधा करता है, जो सालों बाद नाराज होने पर कहर बनकर बरसता है।

यह भी पढ़ें

Naga Chaitanya Birthday: पहले सेट पर मुलाकात, फिर दोस्ती, प्यार और तलाक… कुछ ऐसी थी Naga Chaitanya और Samantha Ruth की कहानी

https://youtu.be/MTECjlKUgEE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो