scriptNaga Chaitanya Birthday: पहले सेट पर मुलाकात, फिर दोस्ती, प्यार और तलाक… कुछ ऐसी थी Naga Chaitanya और Samantha Ruth की कहानी | Naga Chaitanya Birthday Naga Chaitanya and Samantha Ruth Prabhu's love story | Patrika News
मनोरंजन

Naga Chaitanya Birthday: पहले सेट पर मुलाकात, फिर दोस्ती, प्यार और तलाक… कुछ ऐसी थी Naga Chaitanya और Samantha Ruth की कहानी

Naga Chaitanya Birthday: साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज इस खास मौके पर हम आपको उनके और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के रिश्तों के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं, जो ज्यादातर लोग जानते नहीं…।

नई दिल्लीNov 23, 2022 / 12:42 pm

Vandana Saini

Naga Chaitanya Birthday

Naga Chaitanya Birthday

Naga Chaitanya Birthday: साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट NC22 में बिजी चल रहे हैं। साथ ही एक्टर आज अपना 35वां जन्मदिम भी मना रहे हैं। नागा चैतन्य बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से अपना दबदबा बाने वाले सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) के बड़े बेटे है। चैतन्य ने भी अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। साथ ही इसी साल एक्टर ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) से बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन ओटीटी पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही चैतन्य के अभिनय को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/SamanthaRuthPrabhu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ में रहा चर्चाओं में

नागा चैतन्य अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों एक्टर का नाम एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ काफी जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं शोभिता के साथ रिश्तों की वजह से ही चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का तलाक हुआ है ऐसा कहा जाता रहा है, लेकिन सच क्या है कोई नहीं जानता और न ही दोनों स्टार्स ने इस बारे में कभी खुलकर बात की।

दोनों के तलाक ने तोड़ दिया फैंस का दिल

इतना ही नहीं इंडस्ट्री से लेकर आम लोगों के बीच नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था। दोनों को साउथ इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल के तौर पर जाना जाता था। जब दोनों ने शादी की थी, तब दोनों के फैंस ने खूब खुशियां भी मनाई थी, लेकिन जब अचानक ही दोनों के तलाक की खबर सामने आई तो दोनों के फैंस का दिल टूट गया। इतना ही नहीं सब इस बात से हैरान थे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है?

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा Ajay Devgan-Tabu की ‘दृश्यम 2’ का जादू, पांचवें की कमाई….

https://twitter.com/hashtag/NC22?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

चैतन्य और सामंथा रुथ की पहली मुलाकात

चैतन्य और सामंथा रुथ की पहली मुलाकात साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘ये माया चेस्वे’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच हुई, जो काफी अच्छी हो गई, लेकिन इस दौरान दोनों अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। हालांकि, दोनों की जोड़ी को असल जिंदगी में फैंस का उतना ही प्यार मिला, जितना की फिल्म में।

ऐसे हुआ एक-दूसरे से प्यार

बताया जाता है कि उस समय चैत्नय श्रुति हसन (Shruti Hassan) को डेट कर रहे थे। वहीं सामंथा सिद्धार्थ (Siddhath) को पसंद करती थीं। ‘ये माया चेस्वे’ के बाद दोनों साल 2014 में आई फिल्म ‘सूर्या’ में फिर साथ नजर आए, लेकिन इस दौरान दोनों ही सिंगल थेस तो, सेट पर दोनों एक दूसरे के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। दोनों के अफेयर की खबरों ने भी उस समय खूब सुर्खियां बटोरीं थी। इतना ही दोनों साल 2016 में साथ में वेकेशन पर भी गए थे।
https://twitter.com/hashtag/SamanthaRuthPrabhu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

चैतन्य ने ऐसा किया सामंथा को शादी के लिए प्रपोज

इसी वेकेशन के दौरान चैतन्य ने सामंथा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और सामंथा ने भी हां कर दी। इसके बाद सामंथा ने जब नागा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं, तो वे खूब वायरल हुईं। इसके बाद साल 2017 में दोनों ने अफेयर की खबरों पर विराम लगाते हुए शाही अंदाज में शादी कर ली। दोनों की शादी से फैंस बेहद खुश थे। इतना ही नहीं दोनों को खूब बधाई संदेश भी दे रहे थे, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया।

इसलिए लिया अलग होने का फैसाल

बता दें कि साउथ सिनेमा के सबसे फेवरेट कपल होने के बाद जब चैतन्य और सामंथा ने एक दूसरे से अलग होने का एलान किया था तब हर कोई हैरान रह गया था। पहले तो किसी को भी इस बात पर यकीन ही नहीं था, लेकिन साल 2021 में सामंथा और नागा ने आपसी सहमति जताते हुए अलग होने का फैसला कर लिया था और 2 अक्तूबर 2021 को नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। वहीं अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने देसी डांस से बांधा समा! अदाएं देख फैंस हुए घायल

https://youtu.be/SIRlKC-8des

Home / Entertainment / Naga Chaitanya Birthday: पहले सेट पर मुलाकात, फिर दोस्ती, प्यार और तलाक… कुछ ऐसी थी Naga Chaitanya और Samantha Ruth की कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो