scriptDrishyam 2 Box Office Collection Day 5 Ajay Devgn Tabu Akshaye Khanna Film Boom On Theaters | Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा Ajay Devgan-Tabu की 'दृश्यम 2' का जादू, पांचवें की कमाई.... | Patrika News

Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा Ajay Devgan-Tabu की 'दृश्यम 2' का जादू, पांचवें की कमाई....

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 11:04:19 am

Submitted by:

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) की हालिया रिलीज फिल्म‘दृश्यम 2’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर उतरने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म शुक्रवार 18 नवंबर से लगातार पांचवे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Drishyam 2 Box Office Collection Day 5
Drishyam 2 Box Office Collection Day 5

Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) अपनी ओपनिंग डे यानी 18 नवंबर से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में ट्विस्ट और रोमांच के तकड़े के तौर पर अक्षय खन्ना (Akahsye Khanna) के किरदार ने लोगों के जहन में अलग जगह बना ली है। हालांकि, ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'दृश्यम' का सीक्वल है। फिल्म में नजर आने वाले सभी किरदारों को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं केवल 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपने पहले दिन 15 करोड़ से ऊपर की कमाई करी थी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन गई।

इस लिस्ट में पहना नाम रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का आता है, जिसने अपनी ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं अगर ‘दृश्यम 2’ के दूसरे तीसरे और चौथे दिन की बात की जाए तो ये फिल्म अब तक कुल मिलाकर 76 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं।

वहीं फिल्म ने अपने पांचवे दिन भी कमाई का शानदार रिकॉर्ड कायाम रखा। फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म ने अपने पाचंवे दिन भी करीबन 11 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया और इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 87.01 हो गई है। इतना ही नहीं इसके अलावा भी आने वाले समय में फिल्म का कलेक्शन थोड़ा और बढ़ सकता है।

यह भी पढ़ें

बेटे के सुसाइड के लिए खुद को दोषी मानने लगे थे Kabir Bedi! बोले- मैंने रोकने की कोशिश की...


वहीं इस फिल्म के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, ये एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन 'विजय सालगांवकर' के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो अपने परिवार को मर्डर के चार्ज से बचाने के लिए पुलिस वालों से जंग लड़ते नजर आ रहे हैं। फिल्म में बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो, इसमें श्रिया सरन (Shriya Saran) अजय देवगन की पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं, जिनके अभिनय को काफी पसंद किया गया है।

साथ ही इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और मृणाल जाधव (Mrunal Jadhav) उनकी बेटियों के किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें कि ये अजय देवगन-तब्बू की ये फिल्म मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है। मलयाल की ये फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबिच हुई थीं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss के घर से बाहर आने के बाद Gautam Vig ने खोला Soundarya Sharma संग प्यार का सच

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.