script

बहुत दबाव डाला गया… Bigg Boss के घर से बाहर आने के बाद Gautam Vig ने खोला Soundarya Sharma संग प्यार का सच

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2022 04:19:58 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 16) के घर से गौतम सिंह विज ( Gautam Singh Vig) बाहर हुए हैं। घर के सभी लोग उनके बेघर होने से काफी दुखी थे, जिनमें सबसे ज्यादा सौंदर्या शर्मा (soundarya sharma) रो रही थी, लेकिन घर से बाहर आने के बाद उन्होंने सौंदर्या के साथ अपने रिश्तों का सच बयां किया है।

Gautam Vig talks about Soundarya Sharma

Gautam Vig talks about Soundarya Sharma

टीवी का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में पिछले हफ्ते कंटेस्टेंट गौतम सिंह विज ( Gautam Singh Vig) बाहर हो चुके हैं। इतना ही नहीं उनके घर से बेघर होने से जहां कुछ कंटेस्टेंट्स खुश हैं तो कुछ काफी दुखी भी नजर आएं। उन्हीं में से एक सौंदर्या शर्मा (soundarya sharma) भी हैं, जो गौतम के जाने के बाद काफी रो रही थीं। शो के दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरूआत हुई थी। इसके अलावा कई बार दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिला करती थी। जब दोनों एक दूसरे का साथ कुछ समय बिताया करते थे। दोनों को समय बिताते हुए शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और अब्दू रौजिक (Abdu Rozik) देखा करते थे और दोनों का काफी मजाक भी बनाया करते थे।

हालांकि, गौतम शो से बाहर हो चुके हैं, लेकिन सौदर्या के लिए उनकी फीलिंग खत्म नहीं हुई है। घर से बाहर आने के बाद गौतम ने सौंदर्या को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए काफी बातें की है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि दोनों की फीलिंग एक दूसरे के लिए रीयल है या फेक? दरअसल, घर से बाहर आने के बाद जब इंटरव्यू में गौतम से सौंदर्या को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा कि ‘सौंदर्या और मैं एक दूसरे को लव एंगल प्लान करने से पहले नहीं जानते थे’।

गौतम विग ने आगे कहा कि ‘असल में हम शुरुआत में लड़े और धीरे-धीरे एक-दूसरे के लिए पसंद करने लगे। हालांकि हमारे रिश्ते को इतना जरूरी बना दिया गया कि यह हफ्तों तक चर्चा का विषय बन गया। मैं केवल सौंदर्या के साथ अपने रिश्ते को सही ठहरा रहा था और शो में मैंने जो कुछ भी किया। उसे दरकिनार कर दिया गया’। आगे गौतम से पूछा गया कि ‘रिलेशनशिप ने उनके गेम को प्रभावित किया, क्योंकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर ज्यादा फोकस थे?’।

यह भी पढ़ें

Tina-Shaleen को औकात दिखानी है… Sumbul Touqeer के पिता का ऑडियो वायरल

https://twitter.com/hashtag/SidNaaz?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि ‘क्या ये साफ नहीं है कि मैं सौंदर्या के साथ ज्यादा समय बिताऊंगा, क्योंकि हम एक-दूसरे को पसंद करते थे? कारण दूसरों को लगा कि मैं उन्हें पूरा समय नहीं दे सकता। मैं गेम को समझ गया, लेकिन दूसरी चीज पर ज्यादा फोकस हो गया। मुझ पर ये साबित करने के लिए बहुत दबाव डाला गया कि सौंदर्या के लिए मेरा प्यार नकली नहीं था’।

एक्टर ने इस बारे में आगे बात करते हुए बताया कि ‘150 कैमरों के सामने कोई 50 दिन एक्टिंग नहीं कर सकता। कोई इतना बड़ा एक्टर है नहीं। हां, लव एंगल ने मेरे गेम को थोड़ा प्रभावित किया, क्योंकि सौंदर्या सहित सभी ने मुझ पर हर समय खुद को सही ठहराने के लिए इतना दबाव डाला। सौंदर्या का अगर किसी से झगड़ा होता तो मेरे बात करने पर वो परेशान हो जाती। मैंने इन सब से दूर होने की पूरी कोशिश की’।

यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut ने Tabu के लिए कहीं ये बातें! बोलीं – और ज्यादा क्रेडिट…

https://youtu.be/sGbVCsK6ttY

ट्रेंडिंग वीडियो