scriptTina-Shaleen को औकात दिखानी है… Sumbul Touqeer के पिता का ऑडियो वायरल, बेटी को समझा रहे नया ‘गेम प्लान’ | Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer's father called and told daughter new game plan | Patrika News

Tina-Shaleen को औकात दिखानी है… Sumbul Touqeer के पिता का ऑडियो वायरल, बेटी को समझा रहे नया ‘गेम प्लान’

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2022 03:39:19 pm

Submitted by:

Vandana Saini

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में इन दिनों तीन लोगों के बीच बड़ी टक्कर देखने को मिल रही है, जिसमें शालीन भनोट (Shaleen Bhanot), टीना दत्ता (Tina Dutta) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) हैं। आने वाले एपिसोड में एक बाद फिर सुंबुल के पिता अपनी बेटी को नया गेम प्लान समाझाने आ रहे हैं, जिसका ऑडियो वायरल हो गया है।

Sumbul Touqeer के पिता ने फोन कर बताया बेटी को नया 'गेम प्लान'

Sumbul Touqeer के पिता ने फोन कर बताया बेटी को नया ‘गेम प्लान’

टीवी का सबसे चर्चित औऱ देखे जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से अब तक तीन कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके हैं, जिनमें लास्ट कंटेस्टेंट गौतम विग (Gautam Vig) थे, जो पिछले हफ्ते ही बिग बॉस के घर से बेघर हुए हैं। इसके अलावा शो में हर दिन कुछ न कुछ और किसी न किसी बात को लेकर सदस्यों में झगड़ा और बहस होती रहती हैं। इसी बीच घर में लव ट्राएंगल भी देखने मिल रहा है, जिसमें शालीन भनोट (Shaleen Bhanot), टीना दत्ता (Tina Dutta) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) का नाम शामिल हैं, लेकिन घर के बाकी सदस्यों को टीना और शालीन का रिश्ता फेक लगता है, जबकि ज्यादा तर लोगों को शालीन की तरफ सुंबुल का सीरियस ऑब्सेशन बताते हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुंबुल के पिता फोन पर बेटी को नया गेम प्लान समझाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में सुंबुल को कन्फेशन रूम में बुलाया जाता है जहां उनके पिता उनसे फोन पर बात करते हैं। इसी दौरान सुंबुल के पिता अपनी बेटी से पहले पूछते हैं कि ‘बेटा ये क्या हो रहा है?’। वहीं अपने पिता की आवाज सुनने के बाद सुंबुल रोने लगती हैं।

इसके बाद सुंबुल कहती हैं ‘मुझे नहीं पता पापा’। इसके बाद सुंबुल के पिता उनसे कहते हैं कि ‘टीना से बोलेना तुम्हे शर्म नहीं आई’। साथ ही सुंबुल के पिता ये भी कहते हैं कि ‘बेटा आपको नेशनल टीवी पर टीना और शालीन को उनकी औकात दिखानी है’। अपने पिता की ये सब बातें सुनने के बाद सुंबुल कहती हैं कि ‘ठीक है पापा आप जैसा बोलेंगे मैं वैसा ही करूंगी’। ये ऑडियो और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut ने Tabu के लिए कहीं ये बातें! बोलीं – और ज्यादा क्रेडिट…

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं इस वीडियो और ऑडियो के वायरल होने के बाद ज्यादातर इस पर अपनी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और वो इसलिए की ये दूसरी बार जब शो में सुंबुल के पिता को उनसे बात करने के लिए बुलाया गया है। इससे पहले भी एक बार वीकेंड के वार में सुंबुल के पिता पहुंचे थे, जहां उन्होंने सभी के सामने शालीन और टीना को काफी बातें सुनाई थी। इसके बाद अब बिग बॉस सुंबुल और उनके पिता की बात फोन पर करा रहे हैं।

ऐसे में लोगों का कहना है कि शो में और भी कई कंटेस्टेंट्स हैं, जिनके परिजनों को नहीं बुलाया जा रहा है। केवल सुंबुल के पिता हो क्यों बार-बार बुलाया जा रहा है। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इससे पहले भी कई बिग बॉस के सीजन आ चुके हैं, लेकिन किसी भी सीजन में ऐसे किसी भी कंटेस्टेंट्स के परिजनों बार-बार नहीं बुलाया गया है तो, सुंबुल के पिता को क्यों बुलाया जा रहा है। वहीं कुछ क कहा है कि अगर सुंबुल को खेलना नहीं आता है तो उसको घर से बाहर निकल दिया जाए।

यह भी पढ़ें

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के डेफिनेट पर FIR दर्ज! लगा ये गंभीर आरोप

https://youtu.be/d0KsYA5Nv5Y
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो