scriptKangana Ranaut ने Tabu के लिए कहीं ये बातें! बोलीं – और ज्यादा क्रेडिट… | Kangana Ranaut praises Tabu for Drishyam 2 And Bhool Bhulaiyaa 2 | Patrika News

Kangana Ranaut ने Tabu के लिए कहीं ये बातें! बोलीं – और ज्यादा क्रेडिट…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2022 02:14:21 pm

Submitted by:

Vandana Saini

तब्बू (Tabu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तब्बू को लेकर काफी बड़ी-बड़ी बातें कही हैं। उनके बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Kangana Ranaut ने Tabu के लिए कहीं ये बातें

Kangana Ranaut ने Tabu के लिए कहीं ये बातें

हाल में शुक्रवार 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तब्बू (Tabu) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को बॉक्स ऑफिस पर बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने तीन दिनों में 64 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इन दिनों फिल्म की कास्ट अपनी फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच अपने बेबाक बयानों को लेकर पहचान बनाने वाली और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (emergency) को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तब्बू के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए उनकी काफी तारीफ की। एक्ट्रेस ने तब्बू की तारीफ करते हुए कहा उनको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाने वाली सुपरस्टार बताया है। कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘बॉलीवुड की दो फिल्में ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दृश्यम 2’ ही बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं हैं’।

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पोस्ट में तब्बू की तारीफ करते हुए आगे लिखा ‘इन दोनों ही फिल्मों में सुपरस्टार तब्बू जी ने काम किया है, जो अपनी 50 की उम्र में कमाल कर रही हैं और अकेले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचा रही हैं। उनकी प्रतिभा और निरंतरता पर कभी सवाल नहीं उठाया गया, लेकिन उनका बेहतरीन दिखना और पचास की उम्र में स्टारडम पर पहुंचना तारीफ की बात है’।

कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि ‘मुझे लगता है कि महिलाओं को उनके काम के प्रति अटूट समर्पण के लिए और अधिक श्रेय देना चाहिए…वे सच में एक प्रेरणा हैं। आगे उन्होंने ताली वाली इमोजी भी शेयर की है’। इस फिल्म में तब्बू के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ की सीक्वल है।

यह भी पढ़ें

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के डेफिनेट पर FIR दर्ज! लगा ये गंभीर आरोप

kangana_ranaut_1.jpg

साथ ही ये दोनों फिल्में मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक हैं। वहीं अगर कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की बात करें तो, उनकी ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जो साल 1975 में भारत में लगी ‘इमरजेंसी’ पर आधारित है। फिल्म में कंगना खुद देश की पूर्व महिला प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ (Indira Gandhi) की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

इसके साथ ही फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े और महिला चौधरी और सतीश कौशिक जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं, जिनके फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। साथ ही फिल्म का एख टीजर भी जारी हो चुका है, जिसको देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें

Ajay Devgn Upcoming Film: Drishyam 2 के बाद इस साउथ रीमेक में नजर आएंगे Ajay Devgn!

https://youtu.be/PdcciqXAEjo
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो