scriptAjay Devgn Upcoming Film: Drishyam 2 के बाद इस साउथ रीमेक में नजर आएंगे Ajay Devgn! फिल्म का धमाकेदार मोशन पोस्ट किया रिलीज | Ajay Devgan shared the motion poster of his next film Bholaa After Drishyam 2 | Patrika News
बॉलीवुड

Ajay Devgn Upcoming Film: Drishyam 2 के बाद इस साउथ रीमेक में नजर आएंगे Ajay Devgn! फिल्म का धमाकेदार मोशन पोस्ट किया रिलीज

Ajay Devgn Upcoming Film Bholaa: अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की अपार सफलता के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी अगली साउथ रीमेक फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का मोशन पोस्ट रिलीज किया है। ये फिल्म 3डी में रिलीज की जाएगी। चलिए जानते हैं फिल्म की बाकी डिटेल्स।

Nov 21, 2022 / 12:11 pm

Vandana Saini

Drishyam 2 के बाद इस साउथ रीमेक में नजर आएंगे Ajay Devgn

Drishyam 2 के बाद इस साउथ रीमेक में नजर आएंगे Ajay Devgn

Ajay Devgn Upcoming Film Bholaa: 18 नवंबर को रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म सुपरहिट साबित हुई। 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्न ने अपनी तीन दिन के रिलीज में कुछ 64 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इतना ही ये फिल्म अपनी रिलीज वाले दिन बॉक्स ऑफिस पर दूसरी बड़ी ओपनर तक बन चुकी है। अपनी फिल्म की इस बड़ी सफलता को एन्जॉय करते हुए अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का मोशन पोस्ट रिलीज किया है। ये फिल्म भी एक साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसको 3डी में रिलीज किया जाएगा। साथ ही अजय के फैंस उनकी दूसरी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं

काफी समय पहले इस फिल्म की घोषणा कर दी गई थी, लेकिन तब इस फिल्म की शूटिंग जारी थी, जो अब पूरी हो चुकी है। वहीं अब ‘भोला’ (Bholaa Motion Poster Release) जल्द ही रिलीज डेट की घोषणा होने वाली है। खास बता ये है कि इस फिल्म में भी अजय देवगन के साथ एक बार फिर एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) नजर आने वाली है। दोनों हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Tabu In Drishyam 2) में भी साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है।

एक बार फिर साथ नजर आएंगे तब्बू-अजय

इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी ने फैंस का काफी दिल भी जीता है। तब्बू और अजय ने इस फिल्म की शूटिंग को इसी साल अगस्त के महीने में पूरा कर लिया था। साथ ही अब अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी करते हुए लिखा ‘कौन है वो? एक अजेय बल आ रहा है! #BholaaTeaserOutTomorrow #BholaaIn3D #Tabu @ADFFilms’।

यह भी पढ़ें

Drishyam 2 Day 3 Box Office Collection: थिएटर्स में गरदा उड़ा रही Ajay Devgn-Tabu की ‘दृश्यम 2’!

https://twitter.com/hashtag/BholaaTeaserOutTomorrow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फैंस को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार

वहीं अजय देवगन के इस मोशन पोस्टर के रिलीज करने के बाद फैंस इस फिल्म के भी जल्दी से रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। अजय और तब्बू ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को इसी साल अगस्त में पूरा कर लिया था, जिसके बाद अब अजय देवगन ने इस फिल्म का एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ इस फिल्म की गुड़ न्यूज साझा की थी। साथ ही उनके फैंस अब इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं।

इसी महीने रिलीज होगा टीजर

वहीं अजय देवगन के फैंस को जानकारी देते हुए बता दें कि हाल में एक्टर ने अपनी फिल्म का जो मोशन पोस्ट जारी किया है उसके साथ एक्टर ने भी बताया कि ‘भोला’ का टीजर (Bholaa Teaser) कल यानी 22 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। साथ ही अगले महीने तक फिल्म के ट्रेलर (Bholaa Trailer) भी रिलीज किया जा सकता है और ये फिल्म अगले साल 2023 (Bholaa Release Date) 2023 में रिलीज हो सकती है। बता दें कि ये फिल्म तमिल फिल्म ‘कैथी’ (Kaththi) का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें

पान मसाला विज्ञापन पर उतरा Amitabh Bachchan का गुस्सा!

Home / Entertainment / Bollywood / Ajay Devgn Upcoming Film: Drishyam 2 के बाद इस साउथ रीमेक में नजर आएंगे Ajay Devgn! फिल्म का धमाकेदार मोशन पोस्ट किया रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो