script11 साल के बेटे की मां होकर भी, टीनेज की तरह दिखी ये हसीना, नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा | Divya Khosla Kumar Looks always Stunning | Patrika News
बॉलीवुड

11 साल के बेटे की मां होकर भी, टीनेज की तरह दिखी ये हसीना, नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा

बॉलीवुड के बेस्ट जोडियों में से एक टी-सीरीज म्यूजिक एंड फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चेयरमैन भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला (Divya Khosla) के बारे में तो हर कोई जानता है।

Mar 07, 2022 / 05:55 pm

Sneha Patsariya

divya_.jpg
आपने अपने आस पास कई ऐसे लोगों को देखा ही होगा जो कि उम्र में तो बड़े होंगे लेकिन उन्हें देख कर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा सकता होगा। अपनी असल उम्र से कम दिखने वालों में यूं तो आपने कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम सुना होगा। लेकिन आज हम आपको जिस खूबसूरत हसीना के बारे में बता रहे हैं। वह कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी तो नहीं हैं। लेकिन उसकी खूबसूरती के आगे बड़ी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल हैं। आज हम आपको जिस खूबसूरत हसीना के बारे में बता रहे हैं। वह कोई और नहीं बल्कि टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी हैं। भूषण की वाइफ भले ही उम्र में 30 से भी उपर है। लेकिन उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता।
भूषण कुमार की पत्नी आज की यंग गर्ल्स को भी टक्कर देती है। ऐसे में इस हसीना ने एयरपोर्ट पर ऐसा लुक दिया है। जिसे देखने के बाद हर कोई इस हसीना की तारीफ करते नहीं थक रहा हैं। एयरपोर्ट के इस लुक में जब इस हसीना को देखा गया तो यह किसी टीनेज से कम नहीं लग रही है। इन्हें देख कर कोई कह नहीं पा रहा था कि यह 11 साल के बेटे की मां होगी।
दिव्या टी-सीरीज म्यूजिक और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी है। भूषण कुमार से दिव्या ने साल 2005 में शादी की थी। जब इनकी शादी हुई तब दिव्या की उम्र महज 21 साल की थी। इनकी प्रेम कहानी भी दिलचस्प है। दरअसल, दिव्या खोसला ने बहुत कम उम्र में ही अपना करियर शुरू कर दिया था। दिव्या खोसला कुमार ने साल 2005 में वैष्णो देवी मंदिर में भूषण कुमार के साथ सात फेरे लिए थे। 2011 में जोड़ी के बेटे रुहान का जन्म हुआ, जो अब 7 साल का हो चुका है। दिव्या ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय कुमार के अपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं हालांकि ये फिल्म उतनी ज्यादा कामयाब नहीं रही।
दिव्या से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह भूषण एक पति और पिता के रूप में कैसे हैं, तो वे कहती हैं, “भूषण में सभी गुण काफी अच्छे से मिश्रित हैं। वह काफी डाउन-टू-अर्थ हैं और अपने मंजिल को पाने के लिए कड़ी मेहनत करना पसंद करते हैं। वह अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित हैं। वह काम में बहुत व्यस्त रहते हैं। मैं चाहती हूँ कि वह मेरे प्रति थोड़ा और अधिक प्यार करे। इस सब के साथ, वह बहुत भावुक भी हैं। वह चीजों को बहुत आसानी से दिल में ले लेते हैं, लेकिन कभी भी इसे व्यक्त नहीं करते हैं। वह कभी नहीं रोते, वह नाराज होते हैं, लेकिन वह अगले ही पल गुस्से को शांत कर लेते हैं।”
बता दें कि दिव्या ने सिनेमेटोग्राफी और एडिटिंग का कोर्स किया। उसके बाद दिव्या ने कई म्यूजिक वीडियोज और एड डायरेक्ट किए। 20 म्यूजिक वीडियोज डायरेक्ट करने के बाद साल 2014 में दिव्या ने फिल्म ‘यारियां’ के साथ डायरेक्टोरियल डेब्यू किया। उसके बाद साल 2016 में सनम रे डायरेक्ट की। उन्होंने रणबीर कपूर की ‘रॉय’ प्रोड्यूस की थी। वह खानदानी शफाखाना, बाटला हाउस, मरजावां भी प्रोड्यूस कर चुकी है।
यह भी पढ़ें

जब माधुरी दीक्षित से इस सेलिब्रिटी ने पूछा- बताओ ‘द फेम गेम’ का सीजन 2 कब आ रहा

आपको बता दें गौरतलब है कि आज फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में ‘सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड’ यानी ‘टी सीरिज़’ का एक अलग ही मुकाम है। इस बैनर के तले एक से एक सुपरहिट फिल्मों का निर्माण हुआ है। पिता गुलशन कुमार के निधन के बाद उनके बेटे भूषण कुमार ने इस कंपनी को एक नयी ऊंचाइयां दी हैं। बहुत ही कम उम्र में ‘टी सीरिज़’ के चेयरपर्सन और मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में भूषण कुमार ने कामयाबी की एक नयी इबारत लिखी है।

Home / Entertainment / Bollywood / 11 साल के बेटे की मां होकर भी, टीनेज की तरह दिखी ये हसीना, नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो