Exclusive Interview : समाज और सिस्टम पर आधारित है क्राइम थ्रिलर वेब शो 'UNDEKHI'

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 07 Jul 2020, 06:21 PM IST
Exclusive Interview  : समाज और सिस्टम पर आधारित है क्राइम थ्रिलर वेब शो 'UNDEKHI'
Crime thriller 'UNDEKHI'

सत्य घटनाओं पर आधारित क्राइम थ्रिलर 'अनदेखी' (Crime thriller 'UNDEKHI') वेब शो जल्द ही शुरू होने जा रहा है।
आशीष आर. शुक्ला निर्देशित यह शो 10 जुलाई को सोनी लिव (Sony Live) पर लॉन्च किया जाएगा।
यह शो समाज और सिस्टम (society and system) को लेकर बनाया गया है।

- शैतान प्रजापत

सत्य घटनाओं पर आधारित क्राइम थ्रिलर 'अनदेखी' (Crime thriller 'UNDEKHI') वेब शो जल्द ही शुरू होने जा रहा है। आशीष आर. शुक्ला निर्देशित यह शो 10 जुलाई को सोनी लिव (Sony Live) पर लॉन्च किया जाएगा। यह शो समाज और सिस्टम (society and system) को लेकर बनाया गया है। घटना को देखकर भी लोग अनदेखा कर देते है। इसमें बताया कि किस प्रकार एक मामला कोर्ट में सालों-साल चलता रहा है। वेब शो 'अनदेखी' (web show UNDEKHI) में शादी के जश्न के माहौल में एक खून हो जाता है। जिसके बाद इसकी कहानी में कई नए मोड़ होते है। शो के स्टार दिव्येंदु भट्टाचार्या (Divyendu Bhattacharya), अंचल सिंह (Anchal Singh) और अपेक्षा पोरवाल (Apeksha Porwal) ने पत्रिका एंटरटेंनमेंट से शो और अपने अनुभव के बारे बातचीत की हैं।

Exclusive Interview  : समाज और सिस्टम पर आधारित है क्राइम थ्रिलर वेब शो 'UNDEKHI'

दिव्येंदु भट्टाचार्या
इस में दिव्येंदु भट्टाचार्या एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे। जो एक साल बाद रिटायर्ड होने वाले है। अपने रोल के बारे में बता करते हुए दिव्येंदु ने कहा कि जब मैंने इसकी स्क्रिप्ट पढ़ा तो मुझे बहुत अच्छी लगी और इस रोल के लिए में इनकार नहीं कर सका। मैंने एक बार में ही 10 एपिसोड पढ़ लिए। मुझे यह रोल कर बहुत मजा आया है। हमारे समाज में जब कोई मर्डर हो जाता हैं। लोग उसे देखकर अनदेखा कर देंगे। कोई भी गवाही नहीं देना चाहता। इसलिए कई क्राइम केस सालों से चल रहे है। इस शो में समाज की मौजूदा स्थिति को पेश किया गया है। जिस आदमी के पास पॉवर उसने गोली मार दी। कोई भी उसके सामने खड़ा होने की हिम्मत नहीं करता है। इसलिए ये मामले कई सालों तक चलते रहते है।

Exclusive Interview  : समाज और सिस्टम पर आधारित है क्राइम थ्रिलर वेब शो 'UNDEKHI'

अपेक्षा पोरवाल
अपेक्षा पोरवाल अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस शो में वह कोयल नाम की लड़की के रोल में है। जो सुंदरवन से मनाली जा रही है। वहां एक शादी में डांस करना है। शादी के जश्न के माहौल के बीच उसके साथ ऐसी घटना घटती है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती है। इसमें वह एक आदिवासी परिवार सके तालुक रखती है। वह जंगल में नंगे पैर दौड़ती है। अपेशा ने बताया कि पहली बार कई अनुभव कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। इसमें उन्होंन कुछ स्टंट सीन भी किए है। इनसे बहुत कुछ सिखने को मिला। सेट पर सभी के साथ अच्छी बॉडिंग रही। शूटिंग के दौरान मैंने बहुत मस्ती की। उनके साथ घर जैसा माहौल लगा।

Exclusive Interview  : समाज और सिस्टम पर आधारित है क्राइम थ्रिलर वेब शो 'UNDEKHI'

अंचल सिंह
अंचल सिंह इस शो में पिंकी ग्रेवाल के रोल में है, जो दूरदर्शी सोच रखती है। वह अपने सच्चाई का साथ देती हैं। उनका किरदार शो की कहानी को आगे बढ़ता है। सच्चा को साथ देने के कारण उनके जीवन में कई प्रकार की परेशानियां आती है। जिसका वह डट कर मुकाबला करती है। एक्ट्रेस ने कहा कि सभी को हमेशा अच्छाई का साथ देना चाहिए। इसके लिए आपके भले ही थोड़ी मुसिबत का सामना करना पड़ेगा। अंत में आपकी जीत होगी। अंचल ने कहा कि इस शो से जुड़कर उनको गर्व महसूस हो रहा है। इसमें कई अनुभव लोग है जिसके साथ काम करके मुझे बहुत सिखने को मिला। सभी कलाकारों के साथ मेरी अच्छी बॉडिंग रही और सेट पर खूशनुमा माहौल रहा।

डिजिटल प्लेटफॉर्म
डिजिटल प्लेटफॉर्म से कई टैलेंट लोगों को काम करने का मौका मिला है। इससे दर्शकों का भी अच्छा मनोरजन होता है। लॉकडाउन के दौरान सभी थिएटर बंद है। ऐसे में लोग अपने लेपटॉप या स्मार्टफोन पर अपना समय बिता रहे है। पहले फिल्म रिलीज होने का इंतजार किया जाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। आपके पास कई आप्शन है। डिजिटल से मनोरंजन जगत में एक नई क्रार्ति आई है। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से आप एक साथ कई देशों में अपनी फिल्म को रिलीज करते है।

फैंस से की अपील
तीनों कलाकारों ने कोरोना वायरस को लेकर फैंस से अपील की हैं। उन्होंने कहा कि बिना काम घर से बिल्कुल बाहर नहीं निकले। यदि आप को बाहर जाना हैं, तो मास्क जरूर लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है। आप अपने परिवार और दोस्तों का ध्याल रखे। कुछ लोग अभी भी समझ नहीं रहे है और बिना मास्क सड़कों पर घूमते नजर आ रहे है। ऐसे लोग अपने घरवालों के साथ पड़ोसों को भी बीमार कर सकते है। सभी सरकार की ओर से जारी की गई गाइड लाईन्स को फॉलो करे।