सोनू सूद की तस्वीर पर दूध चढ़ाने से नाराज हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक

By: पवन राणा
| Published: 23 May 2021, 10:04 PM IST
सोनू सूद की तस्वीर पर दूध चढ़ाने से नाराज हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक

आंध्रप्रदेश के एक जिले से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तस्वीर पर कई लीटर दूध चढ़ाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसके वायरल होते ही एक्ट्रेस कविता कौशिक ने इसे दूध की बर्बादी बताते हुए नाराजगी जाहिर की है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने पिछले साल पहली बार लॉकडाउन लगने से लेकर अब तक हजारों लोगों की अलग-अलग तरीके से मदद की है। यही वजह है कि सोशल मीडिया से लेकर जिन लोगों को मदद मिली, वे उन्हें सम्मान देते हैं। उनके नाम पर दुकान खोलने से लेकर बच्चों तक के नाम सोनू सूद के नाम से मिलते-जुलते रखे गए। अब फैंस ने उनकी तस्वीर पर दूध चढ़ाकर सम्मान जताया है। हालांकि सम्मान देने के इस तरीके का टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक समर्थन नहीं करती हैंं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इसे लेकर नाराजगी जाहिर की है।

प्रशंसकों ने नहलाया दूध से
दरअसल, आंध्रप्रदेश चित्तूर जिले के श्रीकलाहस्ती से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसमें लोग सोनू सूद की तस्वीर पर हार चढ़ाकर उसे कई लीटर दूध से नहलाते नजर आए। सोनू सूद ने इस वीडियो को अपने ट्विटर से शेयर करते हुए उनका शुक्रिया कहा है। कविता कौशिक ने फैंस की ओर से इस तरह दूध की बर्बादी पर नाराजगी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें : जरूरतमंदों को ऑक्सीजन, बेड और दवाई उपलब्ध करवाने के लिए सोनू सूद ने लॉन्च किया प्लेटफॉर्म

कविता ने जाहिर की नाराजगी
एक्ट्रेस ने इस पर नाराजगी जताते हुए लिखा, 'हम सभी सोनू सूद से प्यार करते हैं। देश हमेशा उनके नेकदिल काम का कृतज्ञ रहेगा, लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि इस बेवकूफी भरे और निराशाजनक काम से सोनू सूद भी खुश नहीं होंगे। एक ऐसे वक्त में जब लोग भूख से मर रहे हैं, वहां दूध बर्बाद किया जा रहा है। आखिर क्यों हम हमेशा चीजों की अति कर देते हैं?'

यह भी पढ़ें : हरभजन सिंह ने मरीज के लिए लगाई रेमडेसिविर इंजेक्शन की मदद की गुहार, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की मदद

गौरतलब है कि पहले लॉकडाउन में सोनू सूद ने प्रवासियों को अपने घरों तक पहुंचाने के लिए मदद की थी। इसके बाद जब वे घर पहुंच गए और काम नहीं मिला, तो एक्टर ने इसके लिए भी एक जॉब पोर्टल शुरू किया। इसके माध्यम से हजारों लोगों को काम दिलवाया। अब कोरोना की दूसरी लहर में भी सोनू ने हर संभव मदद करने की ठान रखी है। एक्टर जरूरतमंदों को आक्सीजन सिलेंडर, दवाईयां, अस्पताल में बेड सहित आर्थिक जरूरतों को पूरा करने में लगे हैं।