scriptSonu sood helps Harbhajan singh by arranging Remdesivir injection | हरभजन सिंह ने मरीज के लिए लगाई रेमडेसिविर इंजेक्शन की मदद की गुहार, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की मदद | Patrika News

हरभजन सिंह ने मरीज के लिए लगाई रेमडेसिविर इंजेक्शन की मदद की गुहार, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की मदद

हरभजन सिंह ने ट्विटर कोरोना के एक मरीज के लिए ट्विटर पर मदद मांगी थी। उन्होंने ये सहायता कर्नाटक में एक मरीज के लिए मांगी थी।

Updated: May 13, 2021 10:45:30 am

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में कहर बरपाया हुआ है। देश में रोजाना लाखों नए लोग संक्रमित हो रहे हैं। वहीं हजारों लोग कोरोना वायरस के चलते काल का ग्रास बन रहे हैं। साथ ही लोग मेडिकल सुविधाओं और जरूरी दवाओं के लिए भी संघर्ष रहे हैं। कई मरीजों के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन की तलाश है, लेकिन यह इंजेक्शन बहुत मुश्किल से मिल रहा है। हालांकि इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो संकट की इस घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं। इनमें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी हैं। हाल ही सोनू सूद ने क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद की। अब उन्होंने क्रिकेटर हरभजन सिंह भी मदद की। दरअसल हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक रोगी के लिए रेमडेसिवीर इंजेक्शन के लिए मदद मांगी थी।
Harbhajan singh
Harbhajan singh
हरभजन ने ट्विटर पर मांगी थी मदद
दरअसल, हरभजन सिंह ने ट्विटर कोरोना के एक मरीज के लिए ट्विटर पर मदद मांगी थी। उन्होंने ये सहायता कर्नाटक में एक मरीज के लिए मांगी थी। हरभजन ने ट्वीट करते हुए बताया कि मरीज की हालत गंभीर थी और उसे हर हालत में रेमडेसिविर इंजेक्शन चाहिए था। ऐसे में हरभजन ने मदद की गुहार लगाते हुए लिखा कि 1 रेमडेसिविर इंजेक्शन की जरूरत है। अस्पताल का नाम बसप्पा है और ये कर्नाटक में स्थित है।
यह भी पढ़ें— हरभजन सिंह पुणे में शुरू कर रहे मोबाइल कोविड टेस्ट लैब, फ्री में होगा कुछ लोगों का टेस्ट

sonu_sood.pngसोनू सूद ने दिया रिप्लाई
हरभजन सिंह का यह ट्वीट ट्रेंड करने लगा और कई लोग रेमडेसिवीर इंजेक्शन की तलाश में जुट गए। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए इंजेक्शन न मिलने की आशंका भी जताई। वहीं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हरभजन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए इंजेक्शन की व्यवस्था करने की बात कही। सोनू सूद ने लिखा, 'भज्जी, डिलीवर हो जाएगा।' बता दें सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर में भी लोगों की काफी मदद की थी और अब भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: क्वॉरंटीन पीरियड पूरा होने पर हरभजन सिंह ने भंगड़ा कर मनाई खुशी, देखें वीडियो

सुरेश रैना की भी मदद की थी
बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने क्रिकेटर सुरेश रैना की भी मदद की थी। 6 मई को सुरेश रैना ने अपनी एक रिश्तेदार के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यव्स्था करने की अपील की थी। दरअसल, सुरेश रैना की रिश्तेदार मेरठ के अस्पताल में भर्ती थीं और उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। ऐसे में सोनू सूद ने सुरेश रैना के इस रिश्तेदार की मदद की थी। सोनू सूद ने सुरेश रैना को जवाब देते हुए लिखा था कि सिलेंडर 10 मिनट में पहुंच जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.