scriptHarbhajan Singh to set up mobile Covid-testing lab in Pune | हरभजन सिंह पुणे में शुरू कर रहे मोबाइल कोविड टेस्ट लैब, फ्री में होगा कुछ लोगों का टेस्ट | Patrika News

हरभजन सिंह पुणे में शुरू कर रहे मोबाइल कोविड टेस्ट लैब, फ्री में होगा कुछ लोगों का टेस्ट

हरभजन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वे इस मुश्किल समय में दूसरों कि मदद करके एक छोटा सा कार्य कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आशा करते हैं कि वाहेगुरु सभी को सुरक्षित रखें।

Updated: April 24, 2021 06:35:17 pm

देश में इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कहर मचाया हुआ है। पूरे देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आम आदम से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स और राजनेता भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना की इस भयावह स्थिति को देखते हुए कई राज्यों में तो सरकारों ने कुछ जगहों पर फिर से लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। सभी लोगों को कोरोना के प्रति सावधानी बरतने के निर्देश दिए जा रहे हैं। हालांकि सरकार भी कोरोना से लड़ने के लिए प्रयास कर रही है। वहीं पूर्व भारतीय स्पिनर ने भी कोरोना की वर्तमान स्थिति को देखते हुए हरभजन सिंह ने बड़ा फैसला लिया है। अब हरभजन कोरोना की लड़ाई में अपना योगदान देने जा रहे हैं। उन्होंने पुणे शहर में मोबाइल लैब चलाने को लेकर मदद करने का फैसला किया है।
harbhajan_singh.png
ट्वीट कर दी जानकारी
हरभजन ने पुणे में मोबाइल कोविड 19 टेस्टिंग लैब की शुरूआत करने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। हरभजन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वे इस मुश्किल समय में दूसरों कि मदद करके एक छोटा सा कार्य कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आशा करते हैं कि वाहेगुरु सभी को सुरक्षित रखें। हम कोरोना के खिलाफ यह लड़ाई जरुर जीतेंगे।
यह भी पढ़ें - IPL 2021: KKR के इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में नहीं मिली जगह तो सपोर्ट में उतरे हरभजन सिंह, जानिए क्या कहा

दिन में 1500 सैंपल एकत्रित करेगी मोबाइल लैब
रिपार्ट के अनुसार, यह मोबाइल लैब एक दिन में लगभग 1500 सैंपल एकत्रित करेगी। साथ ही ही इसमें आरटी-पीसीआर टेस्ट के रिजल्ट 4 घंटे में दे दिए जाएंगे। बता दें कि हरभजन सिंह के इस कदम से कोरोना टेस्ट में तेजी आएगी और आपातकाल में लोगों की मदद भी होगी। बताया जा रहा है कि इस मोबाइल लैब में कुछ लोगों के टेस्ट फ्री में किए जाएंगे। वहीं कुछ लोगों से 500 रुपए चर्ा्ज किए जाएंगे। राज्य के बीजेपी चीफ चन्द्रकान्ता पाटिल ने कहा कि भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने उनसे कुछ दिनों पहले संपर्क किया और कोरोना काल में लोगों की मदद करने की पेशकश की थी।
आईपीएल में बिजी हैं हरभजन सिंह
हरभजन सिंह की इस पहल को लेकर उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं मिल रही हैं। लोग उनके इस कदम की प्रषंसा कर रहे हैं। बता दें कि हरभजन सिंह इस वक्त आईपीएल 2021 टूर्नामेंट में व्यस्त हैं। वे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की तरफ से खेल रहे हैं। इस सीजन में उन्होंने अभी तक 3 मैच खेले हैं। हालंाकि इन तीन मुकाबलों मेें हरभजन का प्रदर्शन बहुत बेहतरीन नहीं रहा बल्कि उन्होंने औसत ही प्रदर्शन किया है।
यह भी जानें -IPL 2021 Points Table

यह भी जानें -IPL 2021 Purple Cap Holders List

यह भी जानें -IPL 2021 Orange Cap Holders List

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.