scriptमशहूर एक्टर के घर में लगी आग, जलकर राख हुईं कीमती चीजें | Patrika News
बॉलीवुड

मशहूर एक्टर के घर में लगी आग, जलकर राख हुईं कीमती चीजें

मशहूर बॉलीवुड एक्टर के मुंबई स्थित घर के लिविंग रूम में आग लग गई। धीरे-धीरे आग इतनी फैल गई कि तमाम कीमती चीजों का नुकसान हो गया। फायर ब्रिगेड के आने पर आग पर काबू पाया जा सका।

मुंबईMay 21, 2024 / 07:51 am

Prateek Pandey

सुशांत दिवगीकर के घर में लगी आग

सुशांत दिवगीकर के घर में लगी आग

ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर उर्फ रानी कोहीनूर के घर में आग लग गई। आग की वजह एयर कंडीशनर में हुई शॉट सर्किट को बताया गया है। जब आग लगी तो उस वक्त सुशांत अपनी फैमिली के साथ डिनर कर रहे थे।

सुशांत दिवगीकर के घर में लगी आग

ट्रांसजेंडर एक्टर सुशांत दिवगीकर के घर में आग लगने की घटना सामने आई है। एक्टर के घर हुए शार्ट सर्किट से काफी नुकसान हो गया है। इस बात का खुलासा उनके करीबी दोस्त ने किया। सुशांत के दोस्त ने बताया कि जब उनके घर ये हादसा हुआ तब वो अपनी फैमिली संग डिनर कर रहे थे। मामले में एक्टर और उनके परिवार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।
यह भी पढ़ें

क्या है ‘वेदाविद’ का मतलब? यामी गौतम और आदित्य धर ने सोच-समझकर रखा बेटे का ये नाम

एसी से उठा धुआं और आग लग गई

एक इंटरव्यू में सुशांत दिवगीकर के दोस्त ने बताया कि ये हादसा एयर कंडीशनर में हुई शॉट सर्किट से हुआ। एकदम से एसी में से धुआं उठा और आग फैल गई। आग लिविंग रूम से होते हुए किचन और बाकी कमरों तक जा पहुंची। आग की वजह से काफी नुकसान हो गया है। उनके घर में रखी कई कीमती चीजें जल गई हैं। उनका मेकअप किट, ऑफिशियल डॉक्यूमेंट जैसी जरुरी सामान आग में जल गया। सूचना मिलने पर फायर फाइटर्स ने आकर सुशांत और उनके परिवार को सुरक्षित घर से बाहर निकाला।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मशहूर एक्टर के घर में लगी आग, जलकर राख हुईं कीमती चीजें

ट्रेंडिंग वीडियो