scriptये हैं 2021की वो फिल्में जिनमें फैंस को इंटरटेनमेंट के नाम पर मिला सिर्फ धोखा | flop bollywood movies of 2021 including salman khan radhe | Patrika News
मनोरंजन

ये हैं 2021की वो फिल्में जिनमें फैंस को इंटरटेनमेंट के नाम पर मिला सिर्फ धोखा

फिल्मों के हिट होने और फ्लॉप होने का सिलसिला नया नहीं है। इंडस्ट्री में जब से फिल्मों का क्रिएशन शुरू हुआ है तब से ही उनके साथ इसका टैग जुड़ता चला आ रहा है। 2021 की बात करें तो यह साल खत्म होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं और इसके साथ ही बॉलीवुड इंड्स्ट्री के हिट और फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट भी तैयार हो गई है।

Dec 23, 2021 / 01:21 pm

Shivani Awasthi

flop_bollywood_movies_of_2021.jpg

FLOP BOLLYWOOD MOVIES OF 2021

कोविड औऱ लॉकडाउन के चलते इस साल फिल्मों की रिलीज की रफ्तार उतनी नहीं थी जितनी की हर साल होती थी। फिर भी ओटीटी प्लेटफॉर्म से लेकर सिनेमा घरों में साल के अंत तक कई फिल्मों दर्शकों के लिए मार्केट में उतारी गईं।
साल 2021 में बॉलीवुड की कई फिल्मों ने जहां ओटीटी और सिनेमाघरों पर फैन्स का दिल जीता है, वहीं कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जो कमजोर कहानी और वीक ट्रीटमेंट की वजह से कोई असर नहीं दिखा सकीं। आज की इस लिस्ट में हम आपको बताएंगे उन फिल्मों के बारे में जिनको लेकर दर्शकों के दिल और दिमाग में अभी भी गुस्सा भरा हुआ है।
यह भी पढ़ेंः जब धर्मेंद्र ने मशहूर एक्टर विनोद खन्ना को दे दिया था धक्का, शॉक्ड रह गए थे सारे स्टार्स

1- सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म राधे को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया था, लेकिन फिल्म कमजोर स्टोरीलाइन की वजह से बेअसर रही। आईएमडीबी पर इसे 10 में से 1.9 की रेटिंग ही मिल सकी।
2- परिणीति चोपड़ा की फिल्म सायना मशहूर इंडियन बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की ज़िंदगी पर आधारित है। यह फिल्म दर्शकों को एंटरटेन करने में नाकामयाब रही। IMDb ने इस फिल्म को केवल 4.3 रेटिंग दी है।
3- शिल्पा शेट्टी, आशुतोष राणा, परेश राव और मीजान जाफरी की कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 3.1 रेटिंग मिली है।
4- सरदार का ग्रैंडसन फिल्म को काशवी नायर ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म में नीना गुप्ता, अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और इसे आईएमडीबी पर 10 में से 4.2 की रेटिंग मिली है।
5- हार्दिक मेहता हॉरर कॉमेडी फिल्म में राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा लीड रोल में थे, लेकिन कमजोर कहानी की वजह से आईएमडीबी पर 10 में से 4.3 रेटिंग ही मिली है।
यह भी पढ़ेंः जब धर्मेंद्र ने मशहूर एक्टर विनोद खन्ना को दे दिया था धक्का, शॉक्ड रह गए थे सारे स्टार्स

6- बंटी और बबली 2 रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ, पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म को ज़बरदस्त प्रमोट किया गया था मगर इस फिल्म की कहानी भी ज़्यादातर लोगों को प्रभावित नहीं कर सकी और इसलिए फ़िल्म को IMDb की तरफ से 3.6 रेटिंग मिली है।
7- परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी स्टारर फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म का रीमेक थी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और रंग नहीं जमा सकी। फिल्म को 4.4 की रेटिंग ही मिल थी और इसने फैंस को काफी निराश भी किया था।

Home / Entertainment / ये हैं 2021की वो फिल्में जिनमें फैंस को इंटरटेनमेंट के नाम पर मिला सिर्फ धोखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो