scriptGOLD: तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल, बॉक्स ऑफिस पर तहलका! | GOLD THIRD DAY BOX OFFICE COLLECTION BIG GROWTH | Patrika News
बॉलीवुड

GOLD: तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल, बॉक्स ऑफिस पर तहलका!

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार अक्षय कुमार अभिनीत गोल्ड इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।GOLD:तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल, बॉक्स ऑफिस पर तहलका!

Aug 18, 2018 / 03:10 pm

Amit Singh

gold

gold

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार अक्षय कुमार अभिनीत गोल्ड इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। काफी समय से लोगों को इस फिल्म का इंतजार था। हॉकी पर आधारित इस मूवी को पहले दिन गजब की ओपनिंग मिली। साथ ही फिल्म ने अभी तक काफी अच्छा बिजनेस कर लिया है।

मौनी रॉय को पार्टियों में जाने से मना करते थे अक्षय कुमार

 

gold

बॉक्स ऑफिस

‘गोल्ड’ ने फर्स्ट डे करीब 25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़ और तीसरे दिन 25 प्रतिशत उछाल के साथ 10 करोड़ रुपए कमा लिए है। बता दें, इसके साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन करीब 43 करोड़ रुपए का हो गया है।

 

gold

कहानी
फिल्म ‘गोल्ड’ की कहानी साल 1948 के ओलंपिक खेलों में भारत को पहला गोल्ड मेडल जीतने पर है। बता दें, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था। फिल्म में अक्षय कुमार (तपन दास) एक स्वतंत्र भारत के लिए खेलना चाहता है, जो उसकी पूरी टीम द्वारा देखा गया एक सपना है जिसे वो पूरा करना चाहते हैं। वे सभी एक बार जीतने के बाद स्वतंत्र होकर भारत का राष्ट्रीय गान गाना चाहते हैं ना कि ब्रिटिश राष्ट्रीय गान। लेकिन उनकी ये जीत आसान नहीं होगी इसके लिए उन्हें कड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है।

gold

सत्यमेव जयते से मिली कड़ी टक्कर

बता दें, अक्षय की ‘गोल्ड’ और जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ एक ही दिन रिलीज हुई है। पहले ही दिन से दोनों फिल्मों में जबरदस्त रेस चल रही है। हालांकि इस रेस में ‘गोल्ड’ आगे है लेकिन ‘सत्यमेव जयते’ उससे चंद कदम ही दूर है। पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को छोड़ दिया जाए तो दोनों ही फिल्में हर दिन एक जैसा ही कलेक्शन कर रही हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इस वीकेंड तक कौन सी मूवी आगे निकलती है।

Home / Entertainment / Bollywood / GOLD: तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल, बॉक्स ऑफिस पर तहलका!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो