scriptशेखर सुमन ने दिलीप कुमार आमिर खान से की अपनी तुलना, कहा- सिर्फ दिखने के लिए काम नहीं करते | Heeramandi actor shekhar suman compare himself with dilip kumar and aamir khan | Patrika News
बॉलीवुड

शेखर सुमन ने दिलीप कुमार आमिर खान से की अपनी तुलना, कहा- सिर्फ दिखने के लिए काम नहीं करते

‘हीरामंडी’ के एक्टर शेखर सुमन ने अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की है, एक्टर ने बताया कि वो कुछ ऐसा करना चाहते हैं जो उन्हें चुनौती दे।

मुंबईMay 06, 2024 / 12:29 pm

Swati Tiwari

heeramandi actor

शेखर सुमन ने प्रोजेक्टस को लेकर की बात

मशहूर अभिनेता शेखर सुमन संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में नजर आए थे। एक्टर की जबरदस्त एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। अब हाल ही में एक्टर ने अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की। एक्टर ने कहा कि वो पर्दे पर सिर्फ दिखने के लिए काम नहीं करते।

दिलीप कुमार से की अपनी तुलना

एक्टर ने कहा, “मैंने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब से सीख ली है। वह शायद दो-तीन साल में एक फिल्म करते थे। आमिर खान (Aamir Khan) भी ऐसा ही करते हैं ताकि लोगों के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बनी रहे।”

यह भी पढ़ें: http://Titanic के मशहूर एक्टर Bernard hill का निधन, फैंस को लगा झटका

एक्टर ने आगे कहा कि साधारण फिल्म करने से कोई मतलब नहीं होता है। अगर फिल्म के बीच में आपको लगता है कि आपने इस फिल्म को सेलेक्ट करके गलती की है तो ये एक एक्टर के लिए सबसे बुरा एहसास होता है।

कुछ ऐसा करना चाहते हैं एक्टर



जब शेखर (Shekhar Suman) से पुछा गया कि क्या एक एक्टर के रूप में देखे जाने पर दबाव महसूस होता है तो एक्टर ने कहा, “मैंने कभी कोई दबाव महसूस नहीं किया। हां, एक इच्छा चारों ओर देखे जाने की। मैं कुछ ऐसे किरदार में नजर आना चाहता हूं जो दर्शकों को सप्राइज करे। मेरा कैरेक्टर ऐसा हो कि लोग देखने के बाद शॉक्ड हो जाएं। मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं जो मुझे चुनौती दे और मैं अपनी रातों की नींद खो दूं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शेखर सुमन ने दिलीप कुमार आमिर खान से की अपनी तुलना, कहा- सिर्फ दिखने के लिए काम नहीं करते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो