scriptheeramandi biggest show in ott sanjay leela bhansali includes six song | OTT हिस्ट्री का सबसे बड़ा शो होगा 'हीरामंडी', सीरीज में लगेगा 6 गानों का तड़का, 1 साल तक रात-दिन हुई इस पर मेहनत | Patrika News

OTT हिस्ट्री का सबसे बड़ा शो होगा 'हीरामंडी', सीरीज में लगेगा 6 गानों का तड़का, 1 साल तक रात-दिन हुई इस पर मेहनत

locationमुंबईPublished: Feb 07, 2024 02:19:54 pm

Submitted by:

Gausiya Bano

संजय लीला भंसाली 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। फैंस को भी इस वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार है। फिलहाल ऐसा दावा किया जा रहा है कि हीरामंडी OTT हिस्ट्री के सबसे बड़े शोज में से एक होने वाला है।

 

sanjay_leela.jpg
1 साल तक 'हीरामंडी' के सॉन्ग पर हुई मेहनत
Heeramandi: The Diamond Bazaar: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। फैंस को भी इस वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार है। हीरामंडी का फर्स्ट लुक सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। फिलहाल ऐसा दावा किया जा रहा है कि हीरामंडी OTT हिस्ट्री के सबसे बड़े शोज में से एक होने वाला है।

'हीरामंडी' सीरीज में म्यूजिकल होगा माहौल
भंसाली की फिल्मों में उनके सॉन्ग सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं। उनकी फिल्मों के गाने आज भी लोग गुनगुनाते रहते हैं। ऐसे में भंसाली अपनी अपकमिंग वेब सीरीज हीरामंडी को भला कैसे पीछे छोड़ सकते हैं। उन्होंने इस सीरीज में 6-7 सॉन्ग शामिल किए हैं और खास बात यह है कि इन सॉन्ग्स पर 1 साल तक काम किया गया है।

तवायफों पर बेस्ड है हीरामंडी की कहानी
हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव, मनीषा कोइराला और ऋचा चड्ढा का नाम शामिल है। इनके अलावा इस सीरीज में टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख और शर्मिन सहगह भी नजर आएंगी। सीरीज के पोस्टर पर ये सभी एक्ट्रेस गोल्डन कलर के कपड़े और गहनों से सजी हुईं बेहद खूबसूरत दिखा रहीं हैं। बता दें कि हीरामंडी की कहानी लाहौर की तवायफों पर बेस्ड है और यह नेटफ्लिक्स पर इसी साल रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो