script…इसलिए फिल्में नहीं कर रही हैं हेमा मालिनी, जानिए बसंती के रोल को लेकर क्या कहा? | Hema Malini says she never come out of Basanti shadow | Patrika News
बॉलीवुड

…इसलिए फिल्में नहीं कर रही हैं हेमा मालिनी, जानिए बसंती के रोल को लेकर क्या कहा?

हाल ही में एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने एक इंटरव्यू में अपने किरदार बसंती को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अब भी लोग उन्हें बसंती के रूप में जानते हैं। इसके साथ ही बसंती ने फिल्में ना करने को लेकर भी बात की। आइए जानते हैं हेमा मालिनी ने और क्या कहा?

Mar 28, 2024 / 10:44 pm

Prateek Pandey

hema malini
बॉलीवुड में अपने टैलेंट से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली हेमा मालिनी ने अपने सबसे पसंदीदा किरदार बसंती को लेकर ढेरों बातें की। इसके साथ ही उन्होंने सीता और गीता और बागबान के अपने रोल को लेकर भी बात की।
हेमा मालिनी ने कहा कि वो इस रोल से कभी भी बाहर नहीं आ सकती हैं। उन्होंने कहा, “मैं बसंती की छाया से कभी बाहर नहीं आ पाउंगी। यह हमेशा रहेगा। मैंने 200 फिल्में की हैं और लोग अब भी मुझे शोले की बसंती या सीता और गीता और बागबान के रूप में याद करते हैं।”
यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News


हेमा मालिनी (Hema Malini) ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें फिलहाल कोई अच्छा रोल नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अगर कोई मुझे अच्छा रोल ऑफर करता है जो आज के समय में मेरे लिए उपयुक्त है तो मैं उसे जरूर करूंगी। लेकिन अभी कुछ भी पाइपलाइन में नहीं है। उन्होंने कहा, “मैं अपने क्लासिकल डांस के प्रति समर्पित हूं… मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि मुझे सही समय पर अवसर दिए गए।”
यह भी पढ़ें

गोधरा कांड की कहानी जल्द आएगी पर्दे पर, क्या सुलझेगी उस रात की गुत्थी?


आपको बता दें कि सिनेमा आइकन और भाजपा सांसद हेमा मालिनी वर्तमान में मथुरा से तीसरा लोकसभा कार्यकाल की उम्मीद कर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / …इसलिए फिल्में नहीं कर रही हैं हेमा मालिनी, जानिए बसंती के रोल को लेकर क्या कहा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो